आलिया भट्ट इन दिनों खुशी से फ़ूली नहीं समा रही है । क्योंकि आलिया की हालिया रिलीज फ़िल्म राजी बॉक्सऑफ़िस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है । और अब वह अपनी खुशी को सभी के साथ शेयर करना चाह रही है इसलिए वह एक सामाजिक कारण के लिए अपनी वॉरड्रोब में पड़ी चीजों की नीलामी कर रही है । आलिया भट्ट ने इस नीलामी को 'माय वॉरड्रोब इज शू वॉरड्रोब' रखा है । यह नीलामी शनिवार और रविवार को खार के नाइट मार्केट में होगी ।

आलिया भट्ट इस नेक काम के लिए करेंग़ी अपने बेशकीमती कपड़ों की नीलामी

आलिया भट्ट इससे होने वाली आय को नेक काम के लिए देंग़ी

अपनी इस पहल के बारें में बात करते हुए आलिया ने कहा कि, ''मी वॉरड्रोब इज सू वॉरड्रोब यह एक ऐसी जगह जो अपने वॉरड्रोब को क्लीन करने के लिए बिलकुल सही है । यह आपको एक मौका देता है कि आप मेरी पर्सनल वॉरड्रोब से कपड़े खरीद सकें । और इसका सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि इससे आने वाला सारा पैसा चैरिटी के लिए जाता है ।''

इसके अलावा आलिया ने कहा कि, वह पिछले तीन सालों से अपने वॉरड्रोब में पड़ी चीजों की नीलामी के बारे में सोच रहीं थीं । क्योंकि बीते कई सालों में उन्होंने इतनी सारी चीजें खरीदीं, जो उन्होंने न तो कभी पहनीं और न ही किसी को गिफ्ट कीं । मैं बहुत जल्द ही अपने कपड़ों से बोर हो जाती हूं और मुझे हमेशा नए कपड़े चाहिए । जहां तक स्टाइल की बात है तो मुझे आरामदेह और साधारण कपड़े पसंद हैं । मैं ब्रांड पर जोर नहीं देती ।

यह भी पढ़ें : सोनम-आनंद के रिसेप्शन में दिखी आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की जबरदस्त 'लव-कैमिस्ट्री'

आलिया की वार्डरोब खार जिम खाना में 19 और 20 मई को द स्टाइलक्रेकर नाइट मार्केट में डिसप्ले की जाएगी । आलिया की वार्डरोब से होने वाली आय को बेंगलुरु स्थित संगठन अरोहा द्वारा संचालित लीटर ऑफ लाइट प्रोग्राम को दी जाएगी । बता दें कि, संस्था दारा चलाए गए प्रोग्राम लीटर ऑफ लाइट प्रोग्राम के तहत खराब प्लास्टिक की बोतलों को रीसाइकल कर उन लोगों को सौर ऊर्जा उपलब्ध कराने का काम करती है, जिन्हें बिजली नहीं मिल पाती ।