सलमान खान के बहनोई, आयुष शर्मा ने बीते साल अभिनेत्री वारिना हुसैन के साथ फ़िल्म लवयात्री से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था । इस फ़िल्म में उन्होंने एक रोमांटिक हीरो का रोल निभाया था लेकिन ये फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर उतना कमाल नहीं दिखा पाई थी । लेकिन अब लगता है आयुष शर्मा को अपनी माचो बॉडी दिखाने का मौका मिल गया है । क्योंकि पिछले दिनों आयुष शर्मा को संजय दत्त की गैंगस्टर ड्रामा फ़िल्म में साइन किया गया था और अब उन्हें एक और एक्शन पैक्ड फ़िल्म मिल गई है ।

राजकुमार संतोषी ने अपनी रोमांटिक ड्रामा के लिए आयुष शर्मा को चुना अपना हीरो

आयुष शर्मा ने इस फ़िल्म के लिए हामी भर दी है

राजकुमार संतोषी एक रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म बना रहे हैं जिसके लिए आयुष ने हामी भर दी है । राजकुमार संतोषी के प्रोडक्शन में बन रही इस फ़िल्म के लिए आयुष को अप्रोच किया गया । फ़िल्म के लिए स्क्रिप्ट फ़ाइनल की जा चुकी है और आयुष ने भी इसके लिए हामी भर दी है । वह जल्द ही इस फ़िल्म के लिए तैयारी शुरू कर देंगे । फ़िलहाल आयुष साल 2018 में आई मराठी फ़िल्म मुळशी पैटर्न के हिंदी रीमेक में बिजी है । यह फ़िल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : रोमांटिक हीरो के बाद अब सलमान खान आयुष शर्मा को बनाएंगे एक्शन हीरो

कथित तौर पर, आयुष ने मुळशी पैटर्न में अपने रोल के लिए अपने लुक में बदलाव किया और इस रोल के लिए उन्हें अपना लगभग 16 किलो वजन बढ़ाना पड़ा । इसके अलावा वह इसके लिए मराठी भी सीख रहे है क्योंकि यह फ़िल्म महाराष्ट्र के ग्रामीण इलाकों में सेट है ।