एक बार फ़िर, रणवीर सिंह ने पद्मावत के लिए अपनी तैयारियों के बारें में खुलकर बोला है । रणवीर सिंह अपने किरदार में समा जाने के लिए जाने जाते है । अपने किरदार अलाउद्दीन खिलजी की तैयारियों के लिए रणवीर सिंह को कुछ अलग प्रकार के अप्रत्यक्ष प्रभाव का सामना करना पड़ा । और इस बार, उन्होंने पद्मावट के सेट पर लगभग किसी पर हमला करने का प्रयास तक कर दिया था ।

When-Ranveer-Singh-almost-assaulted-someone-on-the-sets-of-Padmaavat-and-here%u2019s-why-005

पद्मावत के शुरू होने से पहले, खबरें आईं थी कि रणवीर लोगों से दूर रह रहे थे । कारण ? ऐसा इसलिए क्योंकि वह अपने किरदार अलाउद्दीन खिलजी के रोल में घुसने की कोशिश कर रहे थे । वह पहली बार किसी फ़िल्म में नेगेटिव किरदार निभा रहे थे । शायद यह एक कारण था, कि अभिनेता को अपना डार्क साइड खोजना पड़ा था ।

रणवीर सिंह असल में भी खिलजी बन गए थे 

हाल ही में रणवीर ने ऐसी घटना के बारे में कबूल किया, जहां वह किसी पर हमला करने की कगार पर थे । उन्होंने बताया कि किसी ने पद्मावत के सेट पर गलती कर दी थी । उस समय रणवीर की तरह प्रतिक्रिया करने के बजाय, उन्होंने खिलजी जैसे प्रतिक्रिया की । वह उस व्यक्ति पर लगभग शारीरिक रूप से हमला करने की सीमा तक चले गए थे । लेकिन सौभाग्य से, उन्हें जल्द ही एहसास हुआ कि यह गलत है और उन्होंने खुद को रोक लिया । इसके अलावा, अभिनेता ने बताया कि वह बजाए खुद के, खिलजी की तरह प्रतिक्रिया करने लग गए थे ।

यह भी पढ़ें : लगातार मिल रही तारीफ़ों से खुश हुआ 'अलाउद्दीन खिलजी', लिखा दिल को छू लेने वाला संदेश

कहीं तो यह भी कहा जा रहा था कि, रणवीर फिल्म के बाद मनोवैज्ञानिक मदद ले रहे थे । यह देखते हुए कि वह खलनायक थे, रणवीर को डार्क इमोशंस का सामना करना पड़ा था, जिसने उन्हें नीरस बना दिया था । लेकिन अभिनेता ने इन सब अफ़वाहों को खारिज कर दिया । हालांकि उन्होंने अपने सामान्य स्वभाव पर लौटने के लिए कुछ समय लिया, और इसके लिए उन्होंने अपने प्रियजनों की मदद ली । यह कहा जा रहा है कि, रणवीर ने अपने परिवार के सदस्यों और मित्रों से अपने इस बर्ताव की बात की । इससे उन्हें अपना सामान्य दिनचर्या फिर से शुरू करने में मदद मिली ।

दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह अभिनीत फ़िल्म पद्मावत 25, जनवरी को दुनियाभर में रिलीज हुई । यह फ़िल्म न केवल घरेलु बाजार में बल्कि विदेशी बाजार में काफ़ी अच्छा प्रदर्शन कर रही है ।