Priyanka-Chopra-1

दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स शो ऑस्कर और एमी , में अपनी उपस्थिती दर्ज करा चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने आखिरकार गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में भी अपना डेब्यू कर लिया है । बीती शाम आयोजित हुए इस अवॉर्ड शो के रेड कार्पेट पर प्रियंका चोपड़ा ने अपना हॉट अंदाज दिखाया ।

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड समारोह में पहली बार हिस्सा ले रहीं प्रियंका चोपड़ा इस मौके पर बेहद आकषर्क और सुंदर सुनहरे रंग के बड़े गले वाले गाउन में नजर आईं । प्रियंका का यह खूबसूरत सुनहरा गाउन राल्फ लॉरेन ने डिजाइन किया था जिस पर हाथ से कशीदाकारी की गई थी । गोल्डन गाउन के साथ प्रियंका ने गले में पेंडेंट और उंगलियों में रिंग्स पहन रखी थी । इस शो में प्रियंका चोपड़ा मंच पर एक्टर जेफरी डीन मोर्गन के साथ अवॉर्ड भी देने पहुंची । इन दोनों ने अभिनेता बिली बॉब थॉर्टन को पुरस्कार दिया । 74वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स का आयोजन कैलिफोर्निया में किया गया है ।

Priyanka-Chopra-2

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने विंटर वेकेशन के बाद क्वांटिको की शूटिंग शुरू कर दी है । इसके अलावा वह अपनी पहली हॉलीवुड फ़िल्म बेवॉच में हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रोन के साथ नजर आएंगी, यह फ़िल्म मई 2017 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।