मौजी और ममता, उर्फ़ वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की 'मेड इन इंडिया' कैम्पेन से प्रेरित फ़िल्म सुई धागा-मेड इन इंडिया का ट्रेलर कल रिलीज हो गया और इस ट्रेलर ने हर किसी का दिल जीत लिया । यश राज फ़िल्म्स की इस फ़िल्म को जहां लोगों द्दारा खूब पसंद किया जा रहा है वहीं देश की कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने भी फ़िल्म के ट्रेलर की खूब तारीफ़ की है । स्मृति ईरानी ने फ़िल्म के विषय को सराहते हुए कहा कि, ‘जहां के कपड़े-वहां का नाम, कितने है हमारे देश में जो हाथ के हुनर से न सिर्फ कपड़ों को आकार देते हैं बल्कि खुद के सपनों को साकार भी करते हैं ।'

वरुण धवन-अनुष्का शर्मा की सुई धागा-मेड इन इंडिया की तारीफ़ करते नहीं थक रहीं स्मृति ईरानी !

गौरतलब है कि, सुई धागा-मेड इन इंडिया में वरुण और अनुष्का दोनों ही नॉन ग्लैमरस किरदार में नजर आ रहे हैं । ये फ़िल्म एक छोटे कस्बे की कहानी बयां करती है । इस फिल्म में वरुण मौजी नाम के शख्स के किरदार में नजर आएंगे, जो खुद के दम पर अपना कारोबार खड़ा करता है, जबकि अनुष्का शर्मा फिल्म में वरुण की पत्नी ममता के किरदार में नजर आने वाली हैं । फिल्म के ट्रेलर ने हर किसी का दिल जीत लिया है ।

स्मृति ईरानी ने सुई धागा की सफलता के लिए शुभकामना दी

स्मृति ने फ़िल्म की तारीफ़ करते हुए ट्वीट कर कहा, ‘जहाँ के कपड़े, वहाँ का नाम – कितने है हमारे देश में जो हाथ के हुनर से न सिर्फ़ कपड़ों को आकार देते हैं बल्कि खुद के सपनों को साकार भी करते है । ‘मेक इन इंडिया’ संकल्पना से बने कपड़ो को ‘मेड इन इंडिया’ की पहचान देती सुई धागा की सफलता हेतु शुभकामनायें ।’

 

आत्मनिर्भरता की भावना को दर्शाती है सुई धागा

बता दें कि सुई धागा भारतीय परिवेश में निहित है और आत्मनिर्भरता की भावना को दर्शाती है । हालांकि, यह एक दिल को छू लेने वाली कहानी भी है । दिल को छूती प्रेम कहानी के माध्यम से यह फ़िल्म अपने सपनों को आकार देने वाले जूनून को दर्शाती है । यह ऐसे दो लोगों के जीवन को दर्शाती है, जो अपनी आकांक्षाओं को एक साथ आगे बढ़ाने में और एक उज्ज्वल भविष्य को आकार देने में विश्वास करते हैं । आपको बता दें कि यह फ़िल्म मेक इन इंडिया कैम्पेन से प्रेरित है । जहां इस फ़िल्म में वरुण एक ट्रेलर का किरदार निभा रहे हैं वहीं अनुष्का एक कढ़ाई करने वाली का किरदार निभा रही है ।

इस फ़िल्म के लिए, वरुण और अनुष्का पहली बार साथ आए है । यकीनन साल 2018 की सबसे बहु्प्रतिक्षित जोड़ी में से एक होगी । लगता है कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, निर्देशक शरत कटारिया और निर्माता मनीष शर्मा की ड्रीम टीम ने मिलकर एक ऐसी फ़िल्म बनाई है जो श्रेष्ठता के शिखर को छूने का दम रखती है ।

यह भी देखें : थीऐट्रिकल ट्रेलर (सुई धागा – मेड इन इंडिया)

यशराज फ़िल्म्स की मनोरंजक फ़िल्म सुई धागा-मेड इन इंडिया गांधी जयंती से ठीक पहले, 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।