बॉलीवुड कलाकार जितना अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं उतना ही वह अपने काम को लेकर निष्ठा के लिए भी जाने जाते है । हाल ही में इसका परिचय दिया शाहिद कपूर ने, जो हाल ही में लंदन से छुट्टियाँ मनाकर वापस लौटे हैं, आते ही तुरंत संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग शुरू कर दी और इसी के साथ-साथ उन्होंने मैगजीन के लिए भी फ़ोटोशूट कराया और वो भी लगातार 16 घंटे ।

शाहिद कपूर इन दिनों संजय लीला भंसाली की फ़िल्म पद्मावती की शूटिंग के लिए दिन-रात एक कर रहे है । वहीं दूसरी तरफ़, उन्होंने अपने अच्छे प्रोफेशनल अभिनेता होने का उदाहरण देते हुए, अपने बिजी शेड्युल में भी एक दिन में चार मैगजीन कवर के लिए भी शूट किया ।

शाहिद को अपने शूटिंग शेड्युल से एक दिन का ब्रेक मिला था । यह दिन जाया ना करतें हुए, मैंगजीन्स को दि हुई प्रतिबध्दता के चलते पूरा दिन मैगजीन के लिए फोटो शुट करने में उन्होनें बिताया । एक दिन में उन्होंने चार मैगजीन के लिए फोटोशूट कराए ।

सूत्रों के अनुसार, “शाहिद का शेड्युल इन दिनों काफी व्यस्त चल रहा हैं । पद्मावती के शूटिंग के बाद शाहिद डबिंग में व्यस्त हो रहें हैँ । इस दौरान हमें एक दिन का ब्रेक मिला । शाहिद ने अपना शेड्युल व्यस्त होने के चलतें ब्रेक के दिन मैगजीन कवर के लिए 16 घंटे लगातार शूट किया ।"