बेहद खूबसूरत करीना कपूर खान फ़िटनेस और स्टाइल का जीता जागता उदाहरण हैं । अपने बेहद व्यस्त शेड्यूल के बावजूद भी करीना फ़िट रहना नहीं भूलती हैं । मां बनने के बाद वह अफ़िर से अपना साइज जीरो फ़िगर पाने के लिए इन दिनों जिम खूब पसीना बहा रही हैं ।

लेकिन इस बार, करीना कपूर खान और उनकी बेस्ट फ़्रेंड अमृता अरोड़ा जिम को छोड़कर बेहद बेहद सस्ते तरीके से वर्क आउट कर रही हैं । अपने अपने फ़िगर को बनाए रखने के लिए सीढ़ियां चढ़-उतर रही हैं जो किसी भी जिम की भारी-भरकम एक्सरसाइज मशीन से कम नहीं है । आप देख सकते हैं कि काफ़ी हद तक थकने के बाद भी दोनों ये सब करना छोड़ नहीं रही हैं । अमृता अरोड़ा ने दोनों के इस तरह के वर्क आउट को कैमरे में कैद कर वीडियो के रूप में अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट किया , और लिखा, “When the mean gurls get on with their mean Saturday workout #beeboamu #fitnstrong #saturdaymotivation”. एक दूसरे वीडीयो को पोस्ट करते हुए अमृता ने लिखा, “And this was only the 2nd set of the entire workout !!!!Gutsssssssssssss”.

फ़िल्मों की बात करें तो, करीना कपूर खान जल्द ही रिया कपूर की आगामी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के साथ नजर आएंगी ।

And this was only the 2nd set of the entire workout !!!!Gutsssssssssssss ????????????????????????????

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on