बॉलीवुड के शोमैन कहे जाने वाले अभिनेता राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का सोमवार की सुबह 87 साल की उम्र में देहांत हो गया । वह काफ़ी दिनों से बीमार चल रही थी । कपूर खानदान की सबसे बुजुर्ग व्यक्ति होने के नाते हर कोई उनके निधन से बेहद दुखी है । पूरा कपूर खानदान उनके खोने के दुख को भूला नहीं पा रहा है । कपूर खानदान के अलावा बॉलीवुड सितारें भी उनके निधन से बेहद दुखी है और इसलिए सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजली देते हुए अपना दुख व्यक्त कर रहे है ।

Neetu-Kapoor-remembers-mother-in-law-Krishna-Raj-Kapoor-in-a-heartfelt-post-after-missing-the-funeral

बता दें कि कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में उनके बेटे ॠषि कपूर नहीं आ पाए क्योंकि इन दिनों वह अमेरिका में अपना इलाज करा रहे है और उनकी पत्नी नीतू कपूर भी उनके साथ वहीं है । इसलिए नीतू कपूर अपनी सास के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पाई ।

नीतू कपूर के लिए कृष्णा राज कपूर उनकी सबसे अच्छी दोस्त थी

बता दें कि, नीतू का अपनी सास के साथ काफ़ी गहरा रिश्ता था । वहीं रणबीर भी अपनी दादी के बेहद करीब थे । अब क्योंकि नीतू अपने पति ऋषि कपूर के साथ उनके इलाज के लिए अमेरिका में हैं, इसलिए वह सोमवार को कृष्णा की अंत्येष्टि में शामिल नहीं हो सकीं, इस बात का नीतू को बेहद दुख है और इसलिए उन्होंने अपना ये दुख सोशल मीडिया पर व्यक्त किया ।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड के शोमैन राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का निधन, बॉलीवुड सितारों ने दी श्रद्धांजलि

नीतू ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी सास कृष्णा के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए कहा, "उनका मेरे जीवन पर बड़ा प्रभाव रहा है । मैं उनकी सौम्यता, बुद्धिमता, उदारता और गर्मजोशी की प्रशंसक हूं । वह हमेशा मेरे दिल में रहेंगी । उनके जैसा कोई नहीं है । सबसे अच्छी इंसान, प्यारी, सबसे अच्छी दोस्त ।"