सिंपल लेकिन हमेशा आकर्षक/गॉरजियस- ये हैं दीपिका पादुकोण । सिल्वर स्क्रीन पर अपने विविध किरदारों में अपनी बेहतरीन अदायगी से चार चांद लगाने वाली दीपिका पादुकोण  हैलो  हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स में एंटरटेनर ऑफ द ईयर के सम्मान से नवाजी गईं ।  इस मौके पर दीपिका काफ़ी स्टाइलिश व सेक्सी अवतार में नजर आई । वैसे तो यह कहने की बात नहीं है कि दीपिका पादुकोण का हर लुक उनके लाइललाइट में ले आता है । फ़िर चाहे वो उनका कैजुअल एयरपोर्ट लुक हो या ईवेंट में गॉरजियस लुक, उनका हर लुक उनकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम करता है । लेकिन हाल ही में हुए इस अवॉर्ड्स शो में दीपिका का मोनोक्रोम स्टाइल मफ़फ़िल में समां बांध गया ।

मॉडलिंग की दुनिया से फ़िल्मों की दुनिया में कदम रखने वाली दीपिका ने अपनी बेहतरीन  प्रतिभा से सभी का दिल जीत लिया है । बैक-टू-बैक हिट फ़िल्में देने वाली दीपिका अपने शानदार फ़िल्मी करियर से बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री में शुमार हो गई है । संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फ़िल्म पद्मावत में दीपिका ने अपनी बेहतरीन अदायगी से हर किसी का दिल जीत लिया । और पद्मावत की सफ़लता से दीपिका काफ़ी अभिभूत है । लेकिन फ़ैशन के मामले में कुछ फ़ैशन पंडितों को दीपिका के, हैलो हॉल ऑफ़ फ़ेम अवॉर्ड्स 2018 के  लुक में कुछ मिली-जुली प्रतिक्रिया दी । आइए हैलो हॉल ऑफ़ फ़ेम अवॉर्ड्स 2018 में दीपिका के लुक को गहराई से जाने;-

दीपिका पादुकोणमोनोक्रोम लव

अवॉर्ड नाइट में दीपिका पादुकोण ने अपने मोनोक्रोम स्टाइल से लूटी महफ़िल

डेंजरस प्लंज, बैलून स्लीव्स, मेटेलिक बेल्ट एंड ट्रेल वाले फाल्गुनी और शेन पीकॉक के डिजाइनर व्हाइट फ्लोर लेंथ गाउन में दीपिका हद से ज्याद अखूबसूरत लगी ।

अवॉर्ड नाइट में दीपिका पादुकोण ने अपने मोनोक्रोम स्टाइल से लूटी महफ़िल

साइड की मांग निकाले हुए दीपिका की इस चिपकी हुई हेयर स्टाइल का श्रेय जाता है हेयर स्टाइलिस्ट गेब्रियल जॉर्जियो को । न्यूड पिंक लिप्स, डो-शेप्ड आंखे लिए हुए दीपिका इस दौरान हल्के मेक अप में नजर आई और जिसका श्रेय जाता है मैक अप आर्टिस्ट अनिल सी को ।

बॉलीवुड हंग़ामा स्टाइल टेक - दीपिका पादुकोण

Deepika-Padukone-at-Hello-Hall-Of-Fame-Awards-2018

लॉ कट नेकलाइन वाली इस ड्रेस में दीपिका काफ़ी सेक्सी दिखाई दे रही है । ड्रामेटिक स्लीव्स वाली इस सेक्सी ड्रेस में दीपिका ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया । दीपिका ने अपने इस लुक से रेड कार्पेट पर आग लगा दी । ऐसा नहीं है कि हमें उनके लुक में कुछ कमी लगी, लेकिन यदि उनकी हेयर स्टाइल इस ड्रेस पर कुछ और होती तो शायद दीपिका की खूबसूरती और ज्यादा बढ़ जाती । क्योंकि दीपिका इस हेयरस्टाइल में इससे पहले भी कई बार नजर आ चुकी है । इसलिए यदि बार थोड़ा बदलाव हो जाता तो, शायद उनका लुक और भी ज्यादा गॉरजियस लगता ।

स्टाइल मंत्रा - दीपिका पादुकोण

Deepika-Padukone-is-a-vision-to-behold-at-the-Hello-Hall-Of-Fame-Awards-2018

बोल्ड रंग और प्रिन्ट्स उनका आकर्षण हो सकता है लेकिन अचूक मोनोक्रोम हमेशा सिर चढ़कर बोलता है । आप भी दीपिका की तरह मोनोक्रोम स्टाइल को इस सीजन चुन सकते हैं ।

यह भी पढ़ें : डेली स्टाइल पिल : दीपिका पादुकोण का ओल्ड इज गोल्ड चेक स्टाइल आप भी आजमा कर देखिए

फ़िल्मों की बात करें तो, दीपिका जल्द ही अपने पीकू स्टार इरफ़ान खान के साथ विशाल भारद्दाज की फ़िल्म सपना दीदी में साथ नजर आएंगी । आपको बता दें कि यह फ़िल्म मुंबई की माफ़िया क्वीन की बायोपिक फ़िल्म है । इसके अलावा दीपिका कॉस्मेटिक ब्रांड लोरियल को कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल 2018 में ब्रांड एम्बेस्डर के रूप में अपने कमिटमेंट्स पूरा करते हुए नजर आएंगी ।