विवादों से गहरा नाता रखने वाले लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ महीनों से मीडिया के हर सेक्शन को खूब सारी टीआरपी दे रहे है । अपनी फ़िल्म फ़िरंगी के फ़्लॉप होने के बाद उन्होंने फ़िर से टीवी पर अपने नए शो, फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के साथ वापसी की, लेकिन दर्शकों को तो छोड़ो उन्हें खुद भी अपना ये शो पसंद नहीं आया और कुछ एपिसोड करने के बाद उन्होंने इस शो को बंद कर दिया और फ़िर से एक ब्रेक पर चले गए । लेकिन उनके फ़ैंस को उनका बेसब्री से इंतजार हमेशा ही रहा । लेकिन कपिल शर्मा की ओर से उनकी कोई खोज-खबर नहीं आई । लेकिन कल रात पूरे दो महीने बाद कपिल एक बार फ़िर ट्विटर पर लौटे ।

Kapil-Sharma-breaks-his-social-media-exile-is-SOBER-and-calm-in-his-Twitter-exchange-with-fans

 

गौरतलब है कि पिछले दिनों कपिल की जिंदगी में कई तरह की उठापटक आई । पहले तो, अपना बेहद लोकप्रिय शो, द कपिल शर्मा शो को उन्हें अपने खराब स्वास्थ्य की वजह से बंद करना पड़ा फ़िर एक के बाद उनके कथित दोस्तों का उन्हें छोड़कर चले जाना और अपनी पूर्व गर्लफ़्रेंड प्रीति सिमोन को वित्तिय मुद्दों के चलते लीगल नोटिस भेजना फ़िर एक पत्रकार के साथ अभद्र व्यवहार करने की घटनाओं से कपिल चौतरफ़ा घिरे रहे ।

कपिल शर्मा ने किया लौटने का वादा

अपनी जिंदगी की इन्हीं उठापटक से दूर कपिल ने फ़िर से एक ब्रेक पर जाने का फ़ैसला किया और वह कुछ महीनों के लिए फ़िर से एक ब्रेक पर चले गए ताकि वह अपने डिप्रेशन का सही से इलाज कर सके । लेकिन कल रात कपिल फ़िर से ट्विटर पर लौटे लेकिन एक अलग अंदाज में । जी हां सही सुना आपने, कपिल कल ट्वीटर पर काफ़ी शांत अंदाज में नजर आए और अपने फ़ैंस के साथ बातचीत की । इतना ही नहीं कपिल ने अपने फ़ैंस से अपने कमबैक के बारें में भी वादा किया कि वह जल्द ही एक धमाकेदार वापसी करेंगे ।

यह भी पढ़ें : स्टारडम के नीचे दबे कपिल शर्मा की असली प्रॉब्लम ये [लड़की] है ?

ट्विटर पर इतने समय बाद अपने चहेते कॉमेडियन को पाकर उनके फैन्स काफी खुश थे । हालांकि, कपिल ने यह कमबैक अपने लिए नहीं बल्कि अपने दोस्तों डॉक्टर ज्युस और ज़ोरा रंधावा के नए गाने को प्रमोट करने के लिए किया, लेकिन इसके साथ ही उन्हें फैन्स से अपने हेल्थ के बारे में बातें कीं । उनकी बातों से उनके छोटे पर्दे पर जल्द लौटने की भी उम्मीद जगी है । उन्होंने बातचीत में कहा कि वह जल्द ही छोटे पर्दे पर लौटेंगे, लेकिन फिलहाल वह ट्रैवल कर रहे हैं । कपिल ने अपने फ्रेंड्स का नाया म्यूज़िक विडियो 'ठा ठा' का लिंक शेयर करते हुए लिखा, 'हलो फ्रेंड्स... उम्मीद है सब ठीक होगा...चलो, रात 11 बजे चैट करते हैं...तब तक मेरे फ्रेंड्स का पंजाबी डांस नंबर का आनंद लें ।'

यहां पढ़िए कपिल और उनके फ़ैंस के ट्वीट्स :-