शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अभिनीत फ़िल्म जब हैरी मेटि सेजल जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और इसलिए अब फ़िल्म के हैरी यानी शाहरुख खान फ़िल्म के प्रमोशन में जी जान से जुट गए हैं । हाल ही में शाहरुख खान ने फ़िल्म के निर्देशक इम्तियाज अली के साथ अहमदाबाद का दौरा किया जहां शाहरुख ने सेजल नाम की लड़कियों से खास मुलाकात भी की ।

जब हैरी मेट सेजल के निर्माता ने शाहरुख की अगुवाई वाली एक प्रतियोगिता की शुरुवात की थी, जिसके परिणामस्वरूप जिस शहर में सेजल नाम की लड़कियां सबसे ज्यादा रहती हैं अभिनेता उस शहर में उनसे मिलने जाएंगे ।

फ़िल्म जब हैरी मेट सेजल की टीम ने इस प्रतियोगिता पर जबरदस्त प्रतिक्रिया हासिल की और अहमदाबाद में सबसे ज्यादा सेजल नाम की लड़कियां इकठ्ठी हुई । पूरे देश से 7000 से अधिक सेजल, शाहरुख खान यानि हैरी से मुलाकात करने पहुँची ।

शाहरुख ने न केवल सभी सेजल का स्वागत किया बल्कि उनके नाम का सम्मान करते हुए शाहरुख ने उनके साथ उसी पोज़ में खड़े हो कर तस्वीरें भी खिंचवाई । साथ ही शाहरुख ने महिलाओं को अपनी इस फ़िल्म का पहला गाना 'राधा' भी दिखाया । "राधा" गीत सुन सभी लड़कियों के चेहरे पर मुस्कान आ गयी और सभी मिल कर यह गाना गुनगुनाने लगी ।

शाहरुख खान और टीम जब हैरी मेट सेजल ने फिल्म से 'मिनी ट्रेल्स' की एक श्रृंखला के साथ प्रचार की शुरुआत की है जो हैरी और सेजल के व्यक्तित्वों, जटिलताओं और सपने को उजागर करते है ।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, जब हैरी मेट सेजल इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित है । फिल्म में शाहरुख खान पंजाबी हरिंदर सिंह नेहरा और अनुष्का शर्मा गुजराती लड़की सेजल पारिख की भूमिका निभाएंगी । जब हैरी मेट सेजल 4 अगस्त 2017 को नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।