अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ अपना डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सैयामी खेर इसके बाद अभी तक किसी भी बॉलीवुड फ़िल्म में नजर नहीं आई है । लेकिन अन्य अभिनेत्रियों की तरह ही सैयामी खेर भी सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव है । दिलचस्प बात यह है कि सैयामी, जो एक उग्र स्पोर्ट प्रेमी है, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने नवीनतम फिटनेस और स्पोर्ट्स लक्ष्यों को शेयर किया है और इसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है ।

HOT! बिकिनी में सैयामी खेर का अपने दोस्तों के साथ ‘हॉट स्टंट’

सैयामी खेर का स्विमिंग पूल ये स्टंट काफ़ी हॉट है

सैयामी की लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है । इस पोस्ट में सैयामी स्विमिंग पूल में बिकिनी पहन दोस्तों के साथ चिलिंग करते हुए नजर आ रही है । सैयामी की ये स्टाइल यकीनन आपको समर गोल देगी ।

यदि सोशल मीडिया पोस्ट की मानें तो, सैयामी इन दिनों गोवा में गर्मी को मात देती हुई नजर आ रही है । गोवा में लोकप्रिय वाग्टर बीच में अभिनेत्री इन दिनों अपने दोस्तों के साथ एंजॉय कर रही है । हालांकि उनकी छुट्टियों की बाकी की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है ।

यह भी पढ़ें : गर्मी में सुकुन देगा सैयामी खेर का ये 'बिकिनी मंत्र'

फ़िल्मों की बात करें तो, सैयामी फ़िटनेस को लेकर बहुत सजग है । सैयामी इन दिनों स्वस्थ्य जीवन शैली को प्रमोट करने और फ़िटनेस टिप्स दे रही है ।