अनिल कपूर इन दिनों अपनी लाडली बेटी सोनम कपूर की शादी की तैयारियों में मशगूल है । बता दें कि अनिल कपूर की सबसे बड़ी बेटी सोनम कपूर 8 मई को अपने लॉंग टाइम बॉयफ़्रेंड आनंद आहुजा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है । आहुजा और कपूर परिवार इस शादी की तैयारियों में जी-जान से जुट गए है । संगीत सेरेमनी के लिए भी खासी तैयारियां चल रही है । और सोनम की शादी के संगीत समारोह को कॉरियोग्राफ़ करने का जिम्मा मिला है फ़राह खान को । लेकिन अफ़सोस की बात है कि संगीत से पहले ही फ़राह खान के पैर में फ़्रेक्चर हो गया ।

21 साल बाद तब्बू के लिए फ़िर से रोमांटिक हुए अनिल कपूर, गवाह बनी फ़राह खान

शादी की तैयारियों के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अनिल और तब्बू 21 साल पुराने लम्हों को दोबारा दोहराने की कोशिश कर रहे हैं । दरअसल, फ़राह खान ने अनिल का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अनिल और तब्बू विरासत के गाने 'पायले छुनमुन' की लाइन 'कितना मधुर है ये मिलन' गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं । अनिल यह गाना तब्बू को देखकर जैसे ही गाते हैं, तभी तब्बू खिल-खिलाकर हंस पड़ती है । इस वीडियो के पीछे फराह खान की आवाज साफतौर पर सुनाई दे रही है ।

फ़राह खान ने पोस्ट किया अनिल कपूर और तब्बू का वीडियो

कोरियोग्राफर फराह खान ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है । उन्होंने इस पोस्ट के साथ लिखा हैः ‘मेरे दो प्यारे दोस्त...तब्बू और अनिल कपूर ‘विरासत’ वाले दिनों में टांग तुड़वाने का कुछ तो फायदा हुआ ।’ फराह खान अनिल कपूर को पापाजी बुलाती हैं और दोनों के बीच गहरी दोस्ती है ।

सोनम कपूर और आनंद आहुजा ने अपनी शादी का ऑफ़िशियली ऐलान करते हुए कहा कि, उनकी शादी एक निजी समारोह के अंतर्गत 8 मई 2018 को होगी ।

दोनों की शादी का ऐलान करते हुए दोनों परिवारों ने संयुक्त रूप से घोषणा कि, की, ''कपूर और आहूजा परिवार को सोनम और आनंद की शादी का अनाउंसमेंट करते हुए बेहद खुशी हो रही है । 8 मई को मुंबई में सोनम और आनंद की शादी होगी । ये एक बेहद निजी मामला है और हम आप सबसे रिक्वेस्ट करते हैं कि आप सब हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें । आपका प्यार और दुआएं हमारे इस खास मौके को और भी खास बनाएगा. शुक्रिया ।''

अनिल कपूर इस साल तीन फ़िल्मों में आएंगे नजर

अनिल की फ़िल्मों के बारें में बात करें तो, वह इस साल तीन फ़िल्मों में नजर आएंगे । उनमें से एक है राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फ़िल्म फ़न्ने खां जिसमें उनके साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव । दूसरी फ़िल्म है, रेस 3, जिसमें वह सलमान खान, जैकलीन फ़र्नांडीज के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगे । और तीसरी फ़िल्म उनकी बेटी सोनम कपूर के साथ है जिसका नाम है, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा । इस फ़िल्म में उनके साथ जुही चावला और राजकुमार राव नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : आ गया सोनम कपूर-आनंद आहुजा की शादी का न्यौता, पूरी डिटेल के साथ !

फ़िल्मों की बात करें तो, सोनम जल्द ही रिया कपूर और बालाजी मोशन पिक्चर्स की आगामी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के साथ नजर आएंगी । शशांक घोष द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।