शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती यानि श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा फ़िल्ममेकर जोया अख्तर की फ़िल्म द आर्चीज से फ़िल्मी दुनिया में कदम रख रहे हैं । आज इस फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक के साथ टीजर रिलीज किया है जिसमें सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के किरदारों की झलक देखने को मिल रही है ।

जोया अख्तर ने रिलीज किया सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की डेब्यू फ़िल्म द आर्चीज का फ़र्स्ट लुक ; इंट्रोडक्शन वीडियो में दिखी किरदारों की रेट्रो झलक

सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की द आर्चीज

पॉपुलर कॉमिक सीरीज पर आधारित द आर्चीज में, अगस्त्य नंदा जहां आर्ची के किरदार में नजर आएंगे, खुशी कपूर बेटी (Betty) और सुहाना खान वेरोनिका लॉज का किरदार निभाती नजर आएंगी । जोया अख्तर ने द आर्चीज का इंट्रोडक्शन वीडियो रिलीज किया है जिसमें सुहाना, खुशी और अगस्त्य नंदा फ़िल्म की बाकी की स्टार कास्ट के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं । इस फ़िल्म में सुहाना, खुशी और अगस्त्य के साथ एक्टर डॉट, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना, युवराज मेंडा भी अहम भूमिका निभा रहे हैं । सभी रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं ।

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर द आर्चीज फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, “एक और सुबह, मेरा नाती । तुम्हें मेरा आशीर्वाद अगस्त्य । लव यू. तैयार हो जाइए यादों में खोने के लिए जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज जल्द आ रही है नेटफ्लिक्स पर ।”

वहीं गौरी खान ने भी सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू पर खुशी जताई है ।

जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही द आर्चीज डायरेक्ट नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी । इस फ़िल्म को टाइगर बेबी और नेटफ़्लिक्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है ।