सलमान खान ने 12 मई को फ़ाइनली अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग मुंबई में शुरू कर दी है । इस फ़िल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, आयुष शर्मा, जहीर इकबाल और वेंकटेश लीड रोल में नजर आएंगे । फ़रहाद सामजी के निर्देशन में बन रही कभी ईद कभी दिवाली के लिए मुंबई में स्पेशल मेट्रो स्टेशन बनाया गया है । बताया जा रहा है कि सलमान पिछले 10 दिनों तक इस सेट पर शूट करेंगे ।

पूजा हेगड़े ने सलमान खान के साथ मुंबई में शुरू की कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग

सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े ने शुरू की शूटिंग

कभी ईद कभी दिवाली में सलमान की लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने भी आज इंस्टाग्राम पर अपने फ़ोटो के साथ फ़िल्म की शूटिंग शुरू होने की खबर को कंफ़र्म किया । इस तस्वीर में पूजा सलमान जैसा ब्रेसलेट फ़्लॉन्ट कर रही है ।

मेट्रो स्टेशन के सेट पर 10 दिनों की शूटिंग के बाद फ़िल्म की टीम दूसरे शेड्यूल की शूटिंग बांद्रा के महबूब स्टूडियो में जाएगी । जहां फ़िल्म के कुछ हिस्से भारत में शूट होंगे वहीं कुछ हिस्से विदेश में भी शूट होंगे ।

जहां पहले इस फ़िल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करने वाले थे अब इसे सलमान खुद प्रोड्यूस कर रहे हैं । बताया जा रहा है कि फिल्म की कंपोजिंग के लिए पुष्पा के म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद को लिया है । कभी ईद कभी दिवाली 30 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।