हनी सिंह का नाम आते ही हर किसी के दिलो-दिमाग मे उनके द्वारा गाये पार्टी गीत बजने लगते है । हनी सिंह की पहचान और शान उनके वो सभी पार्टी गीत है, जिन्हें सुन कर ना केवल बच्चे बल्कि बड़े भी अपने पाँव थिरकाने से खुद को रोक नही पाते हैं ।

और 2016 में आई फ़िल्म 'ज़ोरावर' में एक ऐसा ही एक दमदार और धमाकेदार गीत था जिसे सुन हर कोई थिरकने पर मजबूर हो गया था । यह गीत था फ़िल्म जोरावर से 'रात जश्न दी'। फ़िल्म तो 2016 की एक बड़ी हिट थी ही लेकिन इस गाने को भी दर्शको का खूब प्यार मिला और ये ही वजह है कि यो यो हनी सिंह का गाना 'रात जश्न दी' को PTC 'प्रेस्टीजियस पंजाबी फिल्म पुरस्कार 2016' से नवाजा गया है और इसी के साथ हनी सिंह के नाम दर्ज हो गयी है एक ओर उपलब्धि ।

गीत 'रात जश्न दी' को हनी सिंह और जैस्मिन संदलास ने मिल कर गाया है । यो यो हनी सिंह ने ना केवल इस गीत में अपनी आवाज़ दी थी बल्कि संगीत निर्देशन और बोल भी हनी सिंह द्वारा ही लिखा गया था ।

हनी सिंह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने भारतीय सिनेमा में अपने संगीत और बहुमुखी प्रतिभा की शैली में और एक गायक के रूप में कई बदलाव लाये है । हनी ने कई ऐसे उम्दा गीत गाये है जो अब देश में होने वाली हर पार्टी की शान बन गए है । साथ ही, इस रैपर ने संगीत उद्योग में खुद के लिए एक मुकाम भी हासिल कर लिया है जो अपने आप मे एक गर्व की बात है ।

टैग: Honey Singh