डेढ़ साल तक पूरी तरह चुप्पी बनाए रखने के बाद, रॉकिंग स्टार यश ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है, जिसका नाम है टॉक्सिक - ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स। अब तक के सबसे दिलचस्प सहयोगों में से एक होने की उम्मीद है, यह फिल्म अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित निर्देशक गीतू मोहनदास और देश के सबसे पसंदीदा सुपरस्टार में से एक, रॉकिंग स्टार यश को एक साथ लाती है।

KGF फ़ेम यश ने अनाउंस किया अपनी अगली फ़िल्म का टाइटल-टॉक्सिक ; 10 अप्रैल 2025 को होगी रिलीज

यश, गीतू मोहनदास और वेंकट नारायण की यश19 

जिस फिल्म को वे बनाना चाहते थे, उसके प्रति दृष्टि, धैर्य और जुनून की पूरी स्पष्टता के साथ, दोनों ने फिल्म को आकार देने और इसके लिए एक शानदार टीम तैयार करने में अपना समय लिया। काफी अटकलों के बाद, टीम ने फिल्म का टाइटल एक विजुअल एसेट के साथ साझा किया, जो उस पैमाने और पूर्णता की झलक भी पेश करता है जिसके लिए वे काम कर रहे हैं।

वीडियो में टॉक्सिक - ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स टाइटल का खुलासा किया गया है, साथ ही दर्शकों को नशा देने के वादे और रिलीज की तारीख के साथ एक बड़ा आश्चर्य भी पेश किया गया है।

फिल्म के निर्माता श्री वेंकट के नारायण कहते हैं, “हम अब तक की अपनी सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के लिए रॉकिंग स्टार यश के साथ सहयोग करके खुश हैं । इसमें समय लगा क्योंकि यश और गीतू ने एक मजबूत कथा और बड़े पैमाने पर एक्शन के साथ कुछ गतिशील करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है । मैं इस शानदार और विशाल फिल्म को देखने के लिए दुनिया का इंतजार नहीं कर सकता जो हम बना रहे हैं ।

फिल्म के बारे में अपने विचार साझा करते हुए गीतू मोहनदास ने कहा, “मैंने हमेशा अपनी कहानियों की शैली के साथ प्रयोग किया है। हालाँकि लायर्स डाइस और मूथॉन को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अच्छा स्वागत मिला, लेकिन मैं हमेशा अपने देश में अपने दर्शक ढूंढने के लिए उत्सुक रहा हूँ । यह प्रोजेक्ट उसी सोच से तैयार किया है। यह फिल्म दो विपरीत दुनियाओं और कहानी कहने के सौंदर्यशास्त्र का एक संयोजन है और मुझे यश मिला। जो सबसे शानदार दिमागों में से एक है, मैं उससे मिला हूं और मैं हमारी टीम के इस जादुई सफर को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं ।

View this post on Instagram

A post shared by Yash (@thenameisyash)

गीतू मोहनदास द्वारा लिखित और निर्देशित रॉकिंग स्टार यश की टॉक्सिक - ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स, केवीएन प्रोडक्शंस और मॉन्स्टर माइंड क्रिएशन्स द्वारा सह-निर्मित होगी। यह फिल्म 10 अप्रैल 2025 को दुनियाभर में रिलीज होगी।