गदर 2 की सक्सेस ने अमीषा पटेल के लिए साल 2023 को सक्सेसफ़ुल ईयर बना दिया । गदर 2 में एक बार फ़िर सकीना के किरदार में नजर आईं अमीषा पटेल अब बॉलीवुड में अपनी नई पारी शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । 500 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म देने वाली अमीषा पटेल के पास अब फ़िल्में खुद चलकर आ रही हैं । सुनने में आ रहा है कि, अमीषा पटेल गदर 2 के बाद अब Hatak नाम की फ़िल्म में लीड रोल में नजर आएंगी । दिलचस्प बात ये है कि, इस फ़िल्म में अमीषा पुलिस ऑफ़िसर के किरदार में नजर आएंगी ।

BREAKING: गदर 2 की सक्सेस ने दिलाई अमीषा पटेल को एक और फ़िल्म ; पहली बार निभाएंगी पुलिस ऑफ़िसर का किरदार

अमीषा पटेल बनीं पुलिस ऑफ़िसर

एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “अमीषा इस प्रोजेक्ट को लेकर बेहद उत्साहित हैं क्योंकि अपने 24 साल के करियर में पहली बार उन्हें एक पुलिस ऑफ़िसर का किरदार निभाने का मौका मिले गा। वह शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित । Hatak की शूटिंग जनवरी 2024 से फ्लोर पर जाने की उम्मीद है ।”

सूत्र ने आगे कहा, “यह नवोदित निर्देशक और निर्माता, अजय शर्मा द्वारा निर्देशित है। हाल ही में, कई अभिनेत्रियों को स्क्रीन पर पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए प्रशंसा मिली है, जैसे मर्दानी में रानी मुखर्जी, दिल्ली क्राइम में शेफाली शाह, दहाड़ में सोनाक्षी सिंगा आदि । ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या Hatak में अमीषा की भूमिका भी उनके करियर को परिभाषित करने वाली साबित होगी ।”

सूत्र के मुताबिक,Hatak की शूटिंग राजस्थान और उत्तर भारत के अन्य हिस्सों में स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल में की जाएगी । सूत्र ने अंत में कहा, “कुछ दिनों में Hatak का पोस्टर लॉन्च या आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है ।”