सोनम कपूर के पास लाखों प्रशंसक और अमेजिंग फ़ैशन सेंस के अलावा, एक और वजह है जिसके कारण उन्हें सराहा जाता है और वो है उनका अपने पिता, अनिल कपूर के साथ शानदार बॉंड । काफ़ी लंबे समय से, पिता-बेटी की इस शानदार जोड़ी को बड़े पर्दे पर एक साथ देखे जाने की मांग की जा रही थी । लेकिन अचानक, पिछले महीने दोनों के साथ आने की खबर का ऐलान हुआ । अनिल कपूर और सोनम कपूर की ये जोड़ी आगामी फ़िल्म, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, में एक साथ नजर आएगी । इस फ़िल्म को विधु विनोद चोपड़ा द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा और उनकी बहन शैली द्दारा निर्देशित किया जाएगा । शैली इससे पहले संजय दत्त की कमबैक फ़िल्म मार्को भाऊ बनाने वाली थी लेकिन किन्हीं कारणवश यह फ़िल्म ठंडे बस्ते में चली गई ।

और अब खबर आ रही है कि राजकुमार राव को सोनम कपूर का लव इंटरेस्ट बनने के लिए चुना जा रहा है । इससे पहले दोनों ने अभिषेक डोगरा की कॉमिक फ़िल्म डौली की डोली में एक साथ काम किया था । लेकिन इस फ़िल्म में दोनों की कैमिस्ट्री ज्यादा देखने को नहीं मिली थी । इसमें राजकुमार राव की सोनम के साथ शादी होती है लेकिन शादी की रात वह उन्हें और उनके परिवार को चकमा देकर भाग जाती है । एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, एक पारंपरिक रोमांटिक सेटिंग को देखे जाने की उम्मीद दिलाती है ।

जब इस खबर की पुष्टि के बारें में पूछा गया तो, राजकुमार राव ने, न हां की और न ही, न की । उन्होंने सादगी से कहा कि उन्हें खुशी होगी यदि उन्हें आगामी फ़िल्म, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, में काम करने का मौका मिले । उन्होंने आगे कहा कि, वह विधु विनोद चोपड़ा द्दारा बनाई गई फ़िल्मों के बहुत बड़े फ़ैन है और वह उनके विजन की प्रशंसा करते हैं ।

यदि राजकुमार राव को आगामी फ़िल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, मिल जाती है तो, तो यह एक साल से भी कम समय में उनकी अनिल कपूर के साथ दूसरी फ़िल्म होगी । वर्तमान में वह, अनिल कपूर के साथ फ़न्ने खां कर रहे है । इस फ़िल्म में वह ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ नजर आएंगे । जब उनकी पैर में में लगी चोट ठीक हो जाएगी, तो वह जल्द ही फ़िल्म की शूटिंग फ़िर से शुरू करेंगे । इस शुक्रवार को उनकी रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म, शादी में जरूर आना, सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।