दर्शकों ने कमल हासन और शाहरुख खन को एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा है और वो फ़िल्म थी सबसे विवादित फ़िल्म में से एक फ़िल्म, हे राम जो भारत-पाकिस्तान विभाजन की पृष्ठभूमि पर सेट थी । लेकिन कमल हासन को कभी भी सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नहीं देखा गया जबकि पर्सनली दोनों के बीच काफ़ी अच्छा याराना है । लेकिन अब ये नामुमकिन काम होने वाला है । जी हां, सलमान खान और कमल हासन बहुत जल्द एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे । लेकिन यहां हम आपको क्लीयर कर देना चाहते हैं कि वो एक फ़िल्म नहीं होगी बल्कि एक टीवी शो है ।

Wow! पहली बार इसलिए बनी कमल हासन और सलमान खान की जबरदस्त जोड़ी

कमल हासन सलमान खान के शो दस का दम में नजर आएंगे

कमल जल्द ही रिएल्टी शो, दस का दम, जिसे सलमान द्दारा होस्ट किया जाता है, का हिस्सा होंगे । बता दें कि दिग्गज अभिनेता कमल अपनी आगामी फ़िल्म विश्वरूपम 2 को सलमन के शो दस का दम में प्रमोट करेंगे ।

दिलचस्प बात ये है कि, इन दोनों सुपरस्टार का टीवी से गहरा कनेक्शन है । जहां सलमान हिंदी में रिएल्टी शो बिग बॉस को होस्ट करते हैं वहीं कमल बिग बॉस के तमिल वर्जन को होस्ट करते है । बिग बॉस तमिल भी काफ़ी लोकप्रिय है और अभी इसका दूसरा सीजन है और हाल ही में ये शो काफ़ी चर्चा में आया था जब इसकी दो महिला प्रतियोगियों ने इस शो में एक टास्क के दौरान लिप-लॉक सीन किया ।

पहले भी कमल हासन के सपोर्ट में आ चुके हैं सलमान खान

साल 2013 में, विश्वरूपम कि रिलीज के दौरान जब ये फ़िल्म बुरी तरह से विवादों में फ़ंस गई थी तब सलमान ने आगे आकर इस फ़िल्म को सपोर्ट किया और फ़ैंस से इस फ़िल्म को देखने की गुजारिश की । कमल द्दारा आयोजित इस फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में सलमान भी शामिल हुए । और अब एक बार फ़िर ऐसा लगता है कि सलमान अपने साउथ के इस सुपरस्टार फ़्रेंड को फ़िर से सपोर्ट करेंगे और अपने रिएल्टी शो दस का दम में उनकी फ़िल्म को प्रमोट करने का प्लान बना रहे है । वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि, स्क्रीन पर एक साथ दो सुपरस्टार सलमान और कमल को देखना वाकई दिलचस्प होगा ।

यह भी पढ़ें : 'करण-अर्जुन' की जोड़ी शाहरुख खान और सलमान खान फ़िर आएंगे साथ नजर

विश्वरूपम 2 में पूजा कुमार, एंड्रिया जेरेमिया, शेखर कपूर, राहुल बोस, जयदीप अहलावत और वहीदा रहमान भी नजर आएंगी । इस फ़िल्म को कमल हसन द्दारा लिखा गया, निर्देशित किया गया और प्रोड्यूस किया जा रहा है । इस फ़िल्म को तमिल और हिंदी भाषा में शूट किया जा रहा है और तेलगु में डब किया जाएगा । विश्वरूपम 2 के हिंदी वर्जन को रोहित शेट्टी और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्दारा पेश किया जाएगा । विश्वरूपम 2 इसी साल सालानेदार अगस्त को दुनियाभर में तीन भाषाओं में रिलीज होगी ।