रणबीर कपूर अभिनीत संजू को समीक्षकों के साथ दर्शकों का भी खूब प्यार मिल रहा है । हर वर्ग के लोग इस फ़िल्म को बेहद पसंद कर रहे है । जिस गंभीरता से रणबीर कपूर ने बॉलीवुड के बैडमैन कहे जाने वाले अभिनेता संजय दत्त की विवादित जिंदगी के हिस्से को अदा किया है, वह वाकई काबिलेतारिफ़ है । और संजू के साथ रणबीर कपूर ने साबित कर दिया कि वह अपनी पीढ़ी के एक बेहतरीन और मंझे हुए अभिनेता है । फ़िल्म की भरपूर तारीफ़ों के बीच फ़िल्म के बारें में कुछ नेगेटिव प्रतिक्रिया भी सुनने को मिल रही है और ये करने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद संजय दत्त की बहन नम्रता दत्त है ।

संजय दत्त की बहन नम्रता दत्त ने देखी संजू, लेकिन पसंद नहीं आए ये दो अहम किरदार ?

नम्रता दत्त संजू में अपने पापा और मां के किरदार से कनेक्ट नहीं हो पाईं

नम्रता ने संजू फ़िल्म के बारें में कहा कि, वह फ़िल्म में दिखाए गर किरदारों को जज नहीं कर रही क्योंकि यह काफ़ी व्यक्तिगत है । उन्होंने कहा कि उन्हें फ़िल्म बहुत पसंद आई और और काफ़ी मनोरंजक भी लगी । नम्रता को संजू में रणबीर द्दारा निभाया गया संजय दत्त का किरदार बहुत पसंद आया । नम्रता ने कहा कि, ''मेरे लिए फिल्म पर कुछ भी कहना आसान नहीं लेकिन मैं ये कहूंगी कि फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर की एक्टिंग काफी शानदार थी ।"

जब बात किरदारों की आई तो नम्रता दत्त ने कहा,"मुझे फिल्म में पापा का रोल पसंद नहीं आया और पापा का रोल कोई नहीं निभा सकता । वो मेरे लिए मेरी फैमिली के लिए बेहद खास हैं ।" इसके आगे मां नरगिस के किरदार को लेकर नम्रता ने कहा,"बहुत मुश्किल है पापा मां का रोल निभाना, दोनों ही खुद में आइकॉनिक रोल हैं । इसके बाद भी फिल्म में दोनों के किरदार में दर्शकों को सभी को पसंद आए ये अच्छी बात है ।"

संजू में दिखाई गई संजय दत्त की विवादित जिंदगी

नम्रता ने फ़िल्म देखकर महसूस किया कि, वह फ़िल्म देखते समय न केवल एक दर्शक थी बल्कि वो इंसान थी जिन्होंने ये सब बेहद करीब से देखा और ये सब सिर्फ़ और सिर्फ़ उनके भाई संजय दत्त के गलत फ़ैसले और गलत पसंदों के कारण । हम सभी जानते हैं कि संजय दत्त ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे है । ड्रग्स लेना और फ़िर उससे बाहर निकलना और उसके बाद 1993 बॉम्बे ब्लास्ट केस में फ़ंस जाना और फ़िर उससे बाहर निकलना संजय दत्त के लिए आसान नहीं था ।

यह भी पढ़ें : WATCH : संजू में रणबीर कपूर ने इस तरह पाया हू-ब-हू संजय दत्त जैसा लुक

संजू बॉक्सऑफ़िस पर सभी रिकॉर्ड्स तोड़ती जा रही है और यह इस साल की सबसे सफ़लतम फ़िल्म बन गई है । रणबीर इसके बाद जल्द ही अयान मुखर्जी की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में और इसके बाद यशराज फ़िल्म्स की शमशेरा में नजर आएंगे । इसके अलावा रणबीर ने अजय देवगन के साथ लव रंजन द्दारा निर्देशित फ़िल्म को भी साइन कि्या है । इन दिनों वह अपनी कथित गर्लफ़्रेंड आलिया भट्ट के साथ बुल्गारिया में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे है ।