अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फ़ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । लेकिन उनका परिवार और फ़ैंस इसे सुसाइड मानने को तैयार नहीं है । वहीं सुशांत के पिता केके सिंह द्दारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ़ एफ़आईआर दर्ज कराने के बाद रिया पर एक के बाद एक आरोप लगते गए । लेकिन रिया ने इन आरोपों का अपनी चुप्पी से जवाब दिया । लेकिन अब फ़ाइनली रिया चक्रवर्ती ने सुशांत केस में अपने ऊपर लग रहे आरोपों का खुलकर जवाब दिया है आज तक के साथ हुई खास बातचीत में । आज तक पर राजदीप सरदेसाई के साथ हुई खास बातचीत में रिया ने सुशांत से जुड़े कई खुलासे किया ।

रिया चक्रवर्ती ने बताई सुशांत सिह राजपूत के डिप्रेशन की एक वजह, कहा- “अवॉर्ड शो में नॉमिनेट तक न होने, #MeToo आरोपों और झूठी खबरों से परेशान थे सुशांत”

रिया चक्रवर्ती ने बताई सुशांत सिंह राजपूत के परेशान होने की वजह

बातचीत के दौरान जब रिया से पूछा गया कि क्या सुशांत बॉलीवुड में मौजूद नेपोटिज्म से परेशान थे । इस पर रिया ने कहा कि, “सुशांत को कभी सोन चिड़िया और छिछोरे के लिए अवॉर्ड्स शो में नॉमिनेट तक नहीं किया गया । इससे वह बहुत परेशान था । इसके बाद उस पर लगे मीटू के आरोपों ने उसे और परेशान कर दिया था । इन सबको लेकर उसे लग रहा था कि उसके पीछे कोई है । उसे हमेशा लगता था कि यदि वह कोई और फ़िल्म भी करेगा तो उसे अवॉर्ड नहीं मिलेगा । उसके खिलाफ़ ब्लाइंड आइटम भी उसे परेशान करते । इन सब चीजों ने उसे मानसिक तनाव दे दिया था । उसे टार्गेट किया जा रहा था ।”

जब रिया से पूछा गया कि क्या सुशांत को लगता था कि उन्हें कोई टार्गेट कर रहा था, इस पर रिया ने बताया कि, “बिल्कुल । वह अक्सर कहते थे कि वह सब कुछ छोड़ देंगे । ये झूठी खबरें, झूठे मीटू के आरोप ये सब उनका करियर बर्बाद कर दिया । ऐसा ही कुछ मेरे साथ हुआ । जैसे मुझे अब टार्गेट किया जा रहा है ।”