ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ अपनी आगामी एक्शन पैक्ड फ़िल्म से आपके रोंगटे खड़े करने के लिए तैयारी में जुट गए है । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने वाली इस फ़िल्म के लिए ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ 5 सितंबर से शूटिंग शुरू करेंगे । आदित्य चोपड़ा द्दारा प्रो्ड्यूस इस फ़िल्म के निर्देशक चाहते हैं कि उनकी फ़िल्म के एक्शन हीरो ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ अपनी फ़िल्म की शुरूआत एक्शन के साथ करें ।

WHOA!  ॠतिक रोशन रोमांटिक अंदाज में, तो टाइगर श्रॉफ़ एक्शन के साथ शुरू करेंगे यशराज फ़िल्म्स की शूटिंग

अपनी फ़िल्म के बारें में बात करते हुए फ़िल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि, "ॠतिक और टाइगर इस देश के सबसे बड़े एक्शन हीरो है । ये दोनों पहली बार एक फ़िल्म में नजर आने वाले है । ये दोनों मिलकर दर्शकों की उम्मीदों को एक अलग स्तर पर ले जाएंगे । हम इस फ़िल्म के लिए ॠतिक और टाइगर के लिए ऐसे रोमांचक, रोगंटे खड़े कर देने वाले एक्शन सीन प्लान कर रहे हैं जो अभी तक भारतीय सिनेमा में नहीं देखे गए हो । और ॠतिक व टाइगर इसके लिए बहुत उत्साहित है । हम सभी इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित है ।''

ॠतिक रोशन रोमांटिक गाने से शुरू करेंगे शूटिंग

उन्होंने आगे कहा कि, ''टाइगर सितंबर से शूटिंग शुरू करेंगे । वह अपने एंट्री सीन के साथ शूटिंग शुरू करेंगे जो कि एक पावर पैक्ड सीक्वंस होगा । टाइगर इसके लिए 2, महीने से ट्रेनिंग ले रहे है । ॠतिक इस फ़िल्म की शूटिंग अक्टूबर से इटली में शुरू करेंगे । वह अपनी शूटिंग वाणी कपूर के साथ एक रोमांटिक सॉंग सीक्वंस के साथ शुरू करेंगे और इसके बाद उनके टाइगर के साथ एक्शन सीन शूट होंगे ।''

यशराज फ़िल्म्स की इस सीट से चिपकने वाली फ़िल्म में टाइगर और ॠतिक के अलावा वाणी कपूर भी नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल 2, अक्टूबर को गांधी जयंती के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : ॠतिक रोशन- टाइगर श्रॉफ़ की एक्शन-पैक्ड फ़िल्म दुनिया की सबसे महंगी लोकेशन पर फ़िल्माई जाएगी

वहीं दूसरी तरफ़, टाइगर श्रॉफ़ ने सिद्धार्थ आनंद के साथ एक दूसरे प्रोजेक्ट के लिए भी हाथ मिलाया है । इसके अलावा टाइगर सिलवेस्टर स्टेलॉन की सिग्नेचर फ़्रैंचाइजी रैम्बो के इंडियन वर्जन में भी नजर आएंगे । कई साल पहले इस फ़िल्म का पोस्टर भी रिलीज हुआ था । लेकिन अभी तक इसकी शूटिंग शुरू हुई नहीं है ।