अनुष्का शर्मा जोखिम उठाने के लिए जानी जाती है । अनुष्का शर्मा इस पीढ़ी की अभि्नेत्रियों में से पहली अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस खोला । अनुष्का ने अपने प्रोडक्शन हाउस से अपंरापगत फ़िल्में बनाकार खूब सुर्खियां बटोरी । बेहतरीन अदाकारा, फ़िल्में प्रोड्यूस करने से लेकर फ़िल्मों में कई तरह के किरदार निभाने के बाद अब अनुष्का शर्मा जिंदगी नई भूमिका निभाने की तैयारी कर रही है और वो भी डिजाइनर की ।

जी हां, अनुष्का शर्मा ने अपने सपने को पूरा करते हुए अपनी क्लोथिंग लाइन शुरू करने जा रही है और 4 अक्टूबर इसको लॉंच करेंगी । आपको बता दें कि यह तुरतातुरंत फ़ैसला नहीं लिया गया है । इस बारें में बात करते हुए अनुष्का ने खुलासा किया कि, वह इस बारें में चार से पांच सालों से विचार कर रही है । उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने इस बारें में अपनी टीम से भी बात की । अनुष्का ने स्पष्ट किया कि उन्हें इस कारोबार में बहुत मजा आता है और वह इस जिम्मेदारी को उठाने के लिए एकदम तैयार है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने प्रोडक्शन की आगामी फ़िल्म परी, की तैयारियों में जुटी हुई है । इसके अलावा वह आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ़ के साथ साथ नजर आएंगी । वहीं अनुष्का यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म सुई धागा में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी ।