अक्षय कुमार की हिट फ़्रेंचाइज़ी में से एक वेलकम का अगला पार्ट, वेलकम टू द जंगल इसी साल 9 सितंबर को अक्षय कुमार के जन्मदिन पर ऑफ़िशियल अनाउंस हुआ । अनाउंसमेंट के साथ ही वेलकम टू द जंगल सुर्ख़ियों में इसलिए आ गई क्योंकि इसमें एक नहीं बल्कि 24 कलाकार एक साथ नज़र आने वाले हैं । इस फ़िल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, दलेर मेहंदी, मीका सिंह, राहुल देव, मुकेश तिवारी, शारिब हाशमी, इनामुलहक, जाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा, रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी और बाल कलाकार वृहि कोडवारा मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे । और अब वेलकम टू द जंगल को लेकर सुनने में आ रहा है कि मेकर्स इसकी शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं ।

अक्षय कुमार की वेलकम टू द जंगल की शूटिंग 11 दिसंबर से मुंबई में होगी शुरू ; फ़िल्म के सभी 24 कलाकार रहेंगे मौजूद

अक्षय कुमार की वेलकम टू द जंगल

कॉमिक ड्रामा वेलकम टू द जंगल क्रिसमस 2024, यानी 20 दिसंबर को रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि, वेलकम टू द जंगल अगले हफ्ते मुंबई में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है और पहला शेड्यूल 9 दिन तक चलेगा ।

बॉलीवुड हंगामा को वेलकम टू द जंगल की शूटिंग के बारे में डिटेल में और अधिक जानकारी मिली है । एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “फिल्म की शूटिंग गुजरात के बड़ौदा में लक्ष्मी विलास पैलेस में शुरू होने वाली थी । महल को इसलिए चुना गया क्योंकि यह फिल्म का अभिन्न अंग है और वेलकम टू द जंगल की बड़े पैमाने की अपील से भी मेल खाता है । 350 सदस्यों और 700 बैकग्राउंड डांसर्स का एक दल 11 दिसंबर से 16 दिसंबर तक होने वाले गाने के शेड्यूल का हिस्सा बनने जा रहा था ।

सूत्र ने आगे कहा, “लेकिन कुछ कारणों से, बड़ौदा शेड्यूल को कैंसिल कर दिया गया । फिर शूटिंग मुंबई में स्थानांतरित कर दी गई । वेलकम टू द जंगल की शूटिंग अब 11 दिसंबर को शुरू होगी, जैसा कि पहले प्लान किया गया था, लेकिन गुजरात शहर के बजाय मुंबई में ।

सूत्र ने यह भी दावा किया कि अक्षय कुमार के अलावा, सभी 23 अन्य कलाकार भी इस फ़िल्म के पहले शेड्यूल के लिए उपस्थित होंगे ।

वेलकम टू द जंगल का निर्देशन अहमद खान ने और निर्माण फिरोज नाडियाडवाला ने किया है । इस फ़िल्म के अलावा, अनुभवी निर्माता फ़िरोज़ नाडियाडवाला अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल अभिनीत हेरा फेरी 3 भी बना रहे हैं । इसके 2024 में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। इसका टीज़र अनाउंसमेंट वीडियो इस साल की शुरुआत में मार्च में शूट किया गया था ।