बॉलीवुड हंगामा ने कुछ दिन पहले सबसे पहले ये बताया था कि हॉलीवुड फ़िल्म द इंटर्न के हिंदी रीमेक को अब दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ बनाया जाएगा । और आज दीपिका पादुकोण ने हमारी इस खबर पर मुहर लगा दी है । साल 2015 की सुपरहिट अवॉर्ड विनिंग फ़िल्म पीकू के बाद अब एक बार फ़िर दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे हॉलीवुड फ़िल्म द इंटर्न के हिंदी रीमेक में । द इंटर्न में ऐनी हैथवे और रॉबर्ट डी नीरो ने जो रोल्स निभाए थे वहीं रोल हिंदी रीमेक में दीपिका और अमिताभ बच्चन निभाएंगे ।

WE BROKE IT FIRST! दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन के साथ अनाउंस की हॉलीवुड फ़िल्म द इंटर्न का हिंदी रीमेक

दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन फ़िर आए एक साथ

एक बार फ़िर अमिताभ के साथ स्क्रीन शेयर करने की खुशी दीपिका ने सो्शल मीडिया पर जाहिर की । अमिताभ के साथ द इंटर्न के हिंदी रीमेक को अनाउंस करते हुए दीपिका ने लिखा, “मेरे सबसे खास सह-कलाकार के साथ फिर से काम करना मेरे लिए सम्मान की बात । #TheIntern के भारतीय रूपांतरण के लिए अमिताभ बच्चन का स्वागत करती हूं ।”

द इंटर्न के बारें में बात करते हुए दीपिका ने कहा था कि, “द इंटर्न इंटिमेट और रिलेशनशिप पर बेस्‍ड फिल्‍म है जो कि वर्कप्‍लेस के इर्द-गिर्द घूमती है । मुझे लगता है कि यह एक ऐसी कहानी है जो मुझे आज के समय और माहौल के हिसाब से बेहद प्रासंगिक लगती है ।”

गौरतलब है कि पहले द इंटर्न के हिंदी रीमेक को दीपिका और ॠषि कपूर के साथ बनाया जाना था । लेकिन ॠषि कपूर के दुखद निधन के बाद अब उनकी जगह अमिताभ बच्चन को कास्ट किया गया है ।

यह भी पढ़ें : SCOOP: द इंटर्न के हिंदी रीमेक में दीपिका पादुकोण के साथ ॠषि कपूर की जगह अब अमिताभ बच्चन को मिली, जल्द ही शुरू होगी शूटिंग

अमित शर्मा द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म को सुनीर खेतरपाल और दीपिका के प्रोडक्शन हाउस क्रमशः अज्योर एंटरटेनमेंट और के प्रोडक्शंस के तहत प्रोड्यूस किया जाएगा ।