एक तरफ़ देश में कोरोना वैक्सीनेशन की प्रक्रिया तेजी से चल रही है वहीं देश में एक बार फ़िर कोरोना वायरस का विस्फ़ोट हो गया है । देश के कई सारे राज्यों में लगातार कोरोना के पॉजिटिव केसेज में वृद्धि देखने को मिल रही है जिसमें महाराष्ट्र सबसे आगे है । और अब बॉलिवुड भी इससे अछूता नहीं है । इन दिनों बॉलीवुड पर कोरोना का संकट मंडरा रहा है । एक के बाद एक कई बॉलीवुड स्टार्स कोरोना संक्रमित हो रहे हैं । अक्षय कुमार के बाद अब अभिनेता विकी कौशल और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं । विकी कौशल ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी ।

विकी कौशल और भूमि पेडनेकर भी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को घर पर किया क्वारनटीन

विकी कौशल और भूमि पेडनेकर भी कोरोना संक्रमित

विकी ने अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “हर प्रकार की सावधानी बरतने के बावजूद मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं । आगे भी सावधानियां बरतूंगा । अभी के लिए मैंने खुद को घर पर क्वारनटीन कर लिया है डॉक्टर द्वारा दी गई दवाएं ले रहा हूं । जो भी व्यक्ति मेरे कॉन्टैक्ट में आया है, वह अपनी जांच करा ले । सुरक्षित रहें और घर पर रहे ।”

भूमि पेडनेकर कोरोना संक्रमित

भूमि ने अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “आज मेरे अंदर कोविड-19 के हल्के लक्षण पाए गए हैं । मैं ठीक महसूस कर रही हूं और खुद को आइसोलेट कर चुकी हूं । डॉक्टर और हेल्थ प्रोफेशनल्स के साथ टच में हूं और सभी सावधानियां बरत रही हूं । जो भी व्यक्ति मेरे कॉन्टैक्ट में आया है, वह अपनी जांच करा ले । मैं स्टीम ले रही हूं, विटामिन-सी और खाने-पीने खा ख्याल रख रही हूं ।”

वहीं कुछ दिनों पहले ड्रग्स मामले में एनसीबी द्दारा गिरफ्तार किए गए अभिनेता एजाज खान का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है । जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है । अब एजाज खान से पूछताछ करने वाली एनसीबी की टीम का भी कोरोना टेस्ट होगा । एजाज खान को पहले 3 अप्रैल तक के लिए कस्टडी में रखने की बात की गई थी हालांकि बाद में इसे बढ़ाकर 5 अप्रैल तक उन्हें न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला किया गया था ।

वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स के एक्टर ऋत्विक भौमिक ने भी फैंस अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर सो्शल मीडिया के माध्यम से दी । और बताया कि उन्होंने खुद को घर पर क्वारनटीन कर लिया है ।

इससे पहले अक्षय कुमार, गोविंदा, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी, फ़ातिमा सना शेख, आर माधवन, आमिर खान, कार्तिक आर्यन समेत कई बॉलीवुड स्टार्स के अलावा क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी कोरोना संक्रमित हुए ।