रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने मेगास्टार शाहरुख खान स्टारर एक बड़ी एक्शन एंटरटेनर फिल्म जवान की घोषणा कर दी है । शाहरुकह खान की इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म जवान को साउथ के फ़िल्ममेकर एटली ने डायरेक्ट किया है । यह फिल्म एक शानदार इवेंट फिल्म होने का वादा करती है, जिसमें हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस के साथ इंडियन सिनेमा का टैंलेट भी खूब दिखेगा । बता दें एटली ने साउथ में कई सफल ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। इनमें राजा रानी, थेरी, मर्सल और बिगिल जैसी कुछ फिल्मों का नाम शामिल है। अब एटली बहुप्रतीक्षित जवान में अपना जादू बिखरने के लिए तैयार है ।

Watch: शाहरुख खान ने एक्शन पैक्ड टीजर के साथ अनाउंस की एटली की फ़िल्म जवान ; 5 भाषाओं में 2 जून 2023 को होगी रिलीज

शाहरुख खान स्टारर जवान

पिछले कुछ समय से फिल्म कों लेकर काफी स्पैक्यूलेशन की जा रही थी लेकिन अब इस सभी अटकलों पर फुल स्टॉप लगाते हुए फिल्म का एलान एक टीज़र वीडियो यूनिट के साथ किया गया, जिसमें शाहरुख खान को एक रफ बैकड्राप के बीच, घायल और पट्टियों में लिपटे हुए दिखाया गया है। फिल्म का पहला लुक आने वाले समय के लिए टोन सेट करता है । ऐसे में लार्जर देन लाईफ इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म को 2 जून 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में पांच भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा ।

जवान एक यूनिवर्सल कहानी है

फिल्म के बारे में बात करते हुए, शाहरुख ने कहा, “जवान एक यूनिवर्सल कहानी है जो भाषाओं, भौगोलिक क्षेत्रों से परे है और सभी के आनंद के लिए है । इस अनोखी फिल्म को बनाने का क्रेडिट एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी एक शानदार अनुभव रहा है क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं । टीज़र सिर्फ एक शुरूआत है और आने वाले समय की झलक देता है ।”

जवान बनाने के बारे में बात करते हुए, निर्देशक एटली ने कहा, “जवान में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है, चाहे वह एक्शन हो, इमोशन हो, ड्रामा हो, सभी को एक विजुअल ट्रीट बनाने के लिए बुना गया हो। मैं दर्शकों को एक असाधारण अनुभव देना चाहता हूं, एक ऐसा इवेंट जिसे वे सभी एक साथ एंजॉय कर सकें और इसे देने के लिए खुद शाहरुख खान से बेहतर और कौन हो सकता है, जैसा पहले कभी नहीं पेश किया गया था ।”

जवान को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है । फिल्म में शाहरुख लीड रोल में हैं और यह गौरी खान द्वारा निर्मित हैं। जवान 2 जून 2023 को 5 भाषाओं में रिलीज होगी, जिससे यह शाहरुख खान की पहली पैन इंडिया फिल्म बन जाएगी । इस फिल्म के एलान के साथ, शाहरुख अगले साल तीन फिल्मों, डंकी, पठान और अब जवान के साथ दर्शकों और उनके प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं ।