अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज मराठी हॉरर थ्रिलर बाली के ग्‍लोबल रिलीज की घोषणा की है । इस फिल्‍म में मराठी सिनेमा के सबसे प्रतिष्ठित एक्‍टर्स में से एक स्‍वप्निल जोशी और साथ ही पूजा सावंत और समर्थ जाधव हैं । जाने-माने फिल्‍ममेकर विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और अर्जुन सिंह बरन और कार्तक डी. निशानदार के GSEAMS (ग्‍लोबल स्‍पोर्ट्स एंटरटेनमेंट एंड मीडिया सॉल्‍यूशंस प्राइवेट लिमिटेड) द्वारा निर्मित बाली का प्रीमयर भारत और विश्‍व के 240 से ज्‍यादा देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर 9 दिसंबर को होगा ।

स्‍वप्निल जोशी और पूजा सावंत स्टारर हॉरर थ्रिलर फ़िल्म बाली 9 दिसंबर को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

हॉरर थ्रिलर बाली

‘बाली’ एक विधुर, मध्‍यम-वर्गीय पिता श्रीकांत (स्‍वप्निल जोशी) की जिन्‍दगी के इर्द-गिर्द है, जिसमें एक आकस्मिक मोड़ आता है, जब उसका 7 साल का बेटा मंदर (समर्थ जाधव) बीमार हो जाता है और उसे विस्‍तृत जाँच के लिये जन संजीवनी हॉस्पिटल भेजा जाता है। स्थिति बदल जाती है, जब मंदर एक रहस्‍यमयी नर्स से बात करने लगता है, जो उसके अनुसार अस्‍पताल में एक वीरान जगह पर रहती है ।

अमेज़न प्राइम वीडियो में इंडिया कंटेन्‍ट के हेड ऑफ एक्विजिशन मनीष मेंघानी ने कहा, “अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने दर्शकों के लिये हमेशा ऐसा कंटेन्‍ट लाने की कोशिश की है, जो स्‍टोरीटेलिंग, लेयर्ड नैरेटिव्‍स और दमदार परफॉर्मेंसेस के मामले में अलग हो। उपभोक्‍ताओं ने ‘छोरी’ को जो प्‍यार दिया है, उसके बाद हम विशाल फुरिया के साथ अपनी भागीदारी को जारी रखते हुए उत्‍साहित हैं। विशाल भारत में हॉरर जोनर को नई परिभाषा देने की कोशिश में हैं। स्‍वप्निल जोशी समेत एक बेहतरीन कास्‍ट के साथ ‘बाली’ हमारे लगातार बढ़ रहे लैंग्‍वेज कंटेन्‍ट पोर्टफोलियो की वैल्‍यू को बढ़ाती है ।”

निर्देशक विशाल फुरिया ने कहा, “हॉरर मुझे बतौर एक जोनर काफी पसंद रहा है और इस स्‍पेस में हर फिल्‍म के साथ कुछ नया करने की मैंने लगातार कोशिश की है । सबसे अच्‍छी हॉरर फिल्‍में साइकोलॉजिकल होती हैं, जो किरदारों के लिये संवेदना जगाती हैं, चाहे उनका मूल परिदृश्‍य वास्‍तविकता से परे हो। हम जो देखते हैं, उस पर हमें जितना भरोसा होता है, हमारा अनुभव उतना ही गहरा होता जाता है। ‘बाली’ में यही सब है, कई तरह की भावनाओं का सागर है, जिनमें डर की भावना सबसे बड़ी है। मेरे काम पर भरोसा करने के लिये मैं प्रोड्यूसर्स अर्जुन और कार्तक को धन्‍यवाद देता हूँ। ‘छोरी’ को मिले शानदार रिस्‍पॉन्‍स के बाद, मैं अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस फिल्‍म के रिलीज पर दर्शकों की प्रतिक्रिया के इंतजार में हूँ ।”

GSEAMS के प्रोड्यूसर्स अर्जुन सिंह बरन और कार्तक डी. निशानदार ने कहा, “इस सच को कोई नहीं नकार सकता कि बतौर एक जोनर, हॉरर को काफी दर्शक पसंद करते हैं। हालांकि इसमें सफलता के लिये नैरेटिव में बहुत प्रामाणिकता और सटीकता जरूरी होती है। ‘बाली’ के साथ हम नये युग का कंटेन्‍ट देने की वह कोशिश कर रहे हैं, जो हमने हमेशा की है। ऐसा कंटेन्‍ट, जो दर्शकों को मगन कर दे और उन्‍हें पसंद आए। हम बहुत उत्‍साहित हैं कि इस कहानी का निर्देशन विशाल फुरिया ने किया है, जिन्‍हें इस जोनर में विशेषज्ञता हासिल है। साथ ही इसमें स्‍वप्निल जोशी और पूजा सावंत जैसे वर्सेटाइल एक्‍टर्स ने बेहतरीन परफॉर्मेंसेस दिये हैं, जो अमेज़न प्राइम वीडियो के जरिये दुनियाभर के दर्शकों तक पहुँचेंगे ।”