बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली एक बार फिर प्रोपर्टी को लेकर चर्चा में आ गए हैं । अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने हाल ही में मुंबई के पॉश इलाक़े जुहू में एक फ़्लैट रेंट पर लिया है जिसका महीने का किराया 2.76 लाख रुपये है । 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने मुंबई में रेंट पर लिया लग्ज़री सीफ़ेसिंग फ़्लैट ; 2.76 लाख रु किराया

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

अनुष्का और विराट कोहली ने मुंबई के जुहू में जो फ्लैट किराए पर लिया है वो एक लग्ज़री फ़्लैट है और हाई राइज बिल्डिंग के चौथे फ्लोर पर है और सीफ़ेसिंग है   1650 स्क्वायर फीट में फैले इस फ्लैट का किराया 2.76 लाख रुपये महीना है । 

विराट और अनुष्का ने अपने स्वीट होम के लिये लगभग साढ़े सात लाख रुपये डिपोजिट के दिए हैं । जानकारी के मुताबिक, अनुष्का और विराट का रेटेंड फ्लैट पूर्व क्रिकेटर समरजीत सिंह गायकवाड़ का है ।  

बता दें कि, विराट और अनुष्का के पास मुंबई में खुद की कई आलीशान प्रोपर्टी है जिनकी क़ीमत करोड़ों रु है । मुंबई के वर्ली इलाक़े में ओमकार बिल्डिंग में 35वें फ्लोर पर विराट अनुष्का का एक आलीशान फ़्लैट है जिसकी क़ीमत करीब 34 करोड़ रुपये बताई जा रही है । इतना ही नहीं विराट-अनुष्का की दूसरी प्रॉपर्टी वर्सोवा में भी है, वहां भी उनका खुद का शानदार फ्लैट है ।