अजय देवगनअक्षय खन्ना और तब्बू की सस्पेंस ड्रामा थ्रिलर दृश्यम 2 को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है । नतीजतन फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर हर गुजरते दिन के साथ एक नया रिकोर्ड बना रही है । ओपनिंग कलेक्शन से लेकर फ़र्स्ट वीकेंड के शानदार कलेक्शन के साथ दृश्यम 2  वीकडेज़ में भी अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब हो रही है । अपनी रिलीज़ के कुल पाँच दिनों में दृश्यम 2  कुल 86.49 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । Drishyam 2 Box Office: दर्शकों जुटाने में कामयाब हो रही है दृश्यम 2, अब तक कमाए कुल 86.49 करोड़ रु ;  ऊंचाई की कमाई में आई स्थिरता

दृश्यम 2  की शानदार कमाई 

दिलचस्प बात ये है की पॉज़िटिव रिव्यूज मिलने के बाद दृश्यम 2 को पॉज़िटिव वार्ड ऑफ़ माउथ मिल रही है जिसका फ़ायदा फ़िल्म को मिल रहा है । इसलिए अपने पहले मंगलवार को फ़िल्म ने 10.48 करोड़ रु की कमाई की । हालांकि पाँचवें दिन की कमाई चौथे दिन यानी पहले सोमवार की कमाई से थोड़ी कम हुई । फ़र्स्ट मंडे को फ़िल्म ने 11.87 करोड़ रु की कमाई की थी ।

अब तक फ़िल्म कुल 86.49 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । और 100 करोड़ क्लब से बस कुछ ही कदम दूर है । यदि दूसरे वीकेंड भी फ़िल्म दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब हुई तो यकीनन 200 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी ।

वहीं सूरज बड़जात्या की ऊंचाई की कमाई में स्थिरता आई है । फ़िल्म अब तक बॉक्स ऑफ़िस पर कुल 24.92 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । हालांकि फ़िल्म को दृश्यम 2 से कड़ी टक्कर मिल रही है ।