अक्षय कुमार पिछले कई दिनों से हेरा फेरी 3 को लेकर चर्चा में बने हुए है । अक्षय कुमार ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा की उन्हें हेरा फेरी 3 की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई इसलिए उन्होंने इस फ़िल्म को छोड़ दिया । हालांकि कहा जा रहा है कि अब अक्षय ने एक नई कॉमेडी फ़िल्म साइन की है जिसका नाम खेल खेल में है । डायरेक्टर मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बना रही इस फ़िल्म में अक्षय कुमार कॉमेडी करते हुए नज़र आएंगे ।

701d942e-d761-4c3d-b891-e42d62c45e6a

अक्षय कुमार ने साइन की खेल खेल में

खबरों की मानें तो, खेल खेल में है अक्षय के अपोजिट वाणी कपूर और तापसी पन्नू नज़र आएंगी । इस मसालेदार कॉमेडी फिल्म में पंजाबी सिंगर और एक्टर एमी विर्क भी अहम किरदार निभाते नज़र आएंगे । 

रिपोर्ट्स के अनुसार, खेल खेल में की शूटिंग अगले साल शुरू होगी । हालांकि अभी तक अक्षय कुमार और उनकी टीम की तरफ से इस फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन मेकर्स जल्द ही इस फ़िल्म का ऑफ़िशियल ऐलान करेंगे ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, अक्षय जल्द ही फिल्म सेल्फी और ओएमजी- ओह माई गॉड में नजर आने वाले हैं । इसके अलावा वह अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में भी नजर आने वाले हैं । साथ ही वह सोरारई पोट्रू की हिंदी रीमेक में भी काम कर रहे हैं ।