ज़बरदस्त स्टारकास्ट, धमाकेदार ट्रेलर और यादगार गानों से लोगों के बीच क्रेज़ पैदा करने वाली ऋतिक रोशन और सैफ़ अली खान की विक्रम वेधा 30 सितंबर को बड़े पैमाने पर रिलीज़ हुई । देशभर के अलावा विक्रम वेधा विश्व स्तर पर एक साथ 100 से अधिक देशों में रिलीज हुई है जोकि अपने आप में एक रिकॉर्ड बना । विक्रम वेधा दुनियाभर में कुल 5640 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है । इसलिए उम्मीद जताई जा रही थी की फ़िल्म देश में 14-15 करोड़ रु से अपनी ओपनिंग करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ ।

Vikram Vedha Box Office: उम्मीद से कम रही ऋतिक रोशन और सैफ़ अली खान स्टारर विक्रम वेधा की ओपनिंग

ऋतिक रोशन और सैफ़ अली खान की विक्रम वेधा 

उम्मीदों पर पानी फेरते हुए विक्रम वेधा अपनी रिलीज़ के पहले दिन सिर्फ़ 10.25 करोड़* रु कमा पाई जो इसके क्रेज़ को देखते हुए काफ़ी कम बताए जा रहे है । हालांकि फाइनल आंकड़े इससे थोड़े और बेहतर भी हो सकते हैं लेकिन बहुत ज्यादा फर्क पड़ने की गुंजाइश जरा कम है । बताया जा रहा है की, शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को विक्रम वेधा की एडवांस बुकिंग बेहतर हुई है । विक्रम वेधा को काफ़ी अच्छे रिव्यूज मिले वहीं फ़र्स्ट डे शो देखने वालों ने भी फ़िल्म की तारीफ़ की ऐसे में माना जा रहा है कि, वीकेंड पर फ़िल्म अच्छी कमाई कर सकती है ।

हालांकि विक्रम वेधा पहले दिन बॉक्स ऑफ़िस पर उम्मीद के मुताबिक़ प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन कहा जा रहा है की फ़िल्म की पॉज़िटिव वार्ड ऑफ़ माउथ फ़िल्म के पक्ष में काम करेगी और आने वाले दिनों में फ़िल्म बेहतर कमाई करने में कामयाब हो पाएगी ।

*अनुमानफ़ाइनल आँकड़े आना अभी बाक़ी है 

नोट: प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन सूत्रों के अनुसार बताया गया कलेक्शन