साउथ सिनेमा के सुपरस्टार्स थलापति विजय और विजय सेतुपति की एक्शन-थ्रिलर फिल्म मास्टर सिनेमाघरों में धूम मचा रही है । 13 जनवरी को थिएटर में तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई मास्टर पर दर्शक खूब प्यार लूटा रहे हैं । और अब सुनने में आ रहा है कि निर्देशक लोकेश कनगराज की मास्टर का बॉलीवुड में हिंदी रीमेक भी बनाया जाएगा । बॉलीवुड में मास्टर का हिंदी रीमेक कबीर सिंह के प्रोड्यूसर मुराद खेतानी अपने प्रोडक्शन पार्टनर एंडेमोल शाइन के साथ मिलकर बनाएंगे ।

थलापति विजय की एक्शन-थ्रिलर तमिल फ़िल्म मास्टर का बनेगा हिंदी रीमेक, कबीर सिंह के प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने खरीदे राइट्स

थलापति विजय और विजय सेतुपति की मास्टर का हिंदी रीमेक

खबरों की मानें तो, मुराद और एंडेमोल शाइन को तमिल फ़िल्म मास्टर इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने इसे हिंदी में बनाने का फ़ैसला किया । सुनने में तो ये भी आ रहा है कि मुराद और एंडेमोल शाइन ने मास्टर के हिंदी रीमेक बनाने के लिए फ़िल्म के राइट्स भी खरीद लिए हैं और वो भी अच्छी-खासी रकम देकर ।

मास्टर के तमिल वर्जन में जिस तरह थलापति विजय और विजय सेतुपति एक साथ नजर आए, ठीक उसी तरह मेकर्स इसके हिंदी वर्जन में भी बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स को लाने की प्लानिंग कर रहे हैं । मेकर्स जल्द ही इसका ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट करेंगे ।

तमिल फ़िल्म मास्टर में थलापति विजय और विजय सेतुपति के अलावा मालविका मोहनन, शांतनु भाग्यराज, अर्जुन दास और नसीर भी अहम भूमिका में नजर आए हैं । डायरेक्टर लोकेश कनागराज और को-राइटर रत्न कुमार ने भी फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस दी है । कोरोना काल में पूरे भारत में ये पहली फिल्म है, जिसे रिकॉर्ड बंपर ओपनिंग मिली ।