लंबे ब्रेक के बाद शाहरुख खान अपने कमबैक के लिए पूरी तरह से तैयार है । सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फ़िल्म पठान से अपना कमबैक कर रहे शाहरुख खान जल्द ही साउथ फ़िल्ममेकर एटली कुमार की फ़िल्म जवान में लीड रोल में नजर आएंगे । शाहरुख की इस बिग बजट की फ़िल्म में उनके अपोजिट साउथ एक्ट्रेस नयनतारा भी लीड रोल में नजर आएंगी । और अब मेकर्स ने जवान में साउथ एक्टर विजय सेतुपती को भी शामिल कर लिया है । विक्रम वेधा, सुपर डीलक्स और विक्रम जैसी कई फ़िल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले विजय सेतुपति शाहरुख स्टारर जवान में बहुत प्रभावशाली भूमिका निभाने वाले है । राणा दग्गुबाती के जवान छोड़ने के बाद मेकर्स ने विजय सेतुपति को अपनी फ़िल्म के लिए साइन किया है ।

2bef0094-ae14-41d2-a3a5-c0f674c01a46

शाहरुख खान की जवान में विजय सेतुपति की एंट्री

पीपिंग मून की रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र के हवाले से कहा गया है, “शाहरुख और एटली विजय सेतुपति को कास्ट करने के लिए उत्सुक थे, क्योंकि राणा दग्गुबाती ने अपने खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए फ़िल्म छोड़ दी थी । शाहरुख और विजय एक दूसरे की काफ़ी तारीफ़ करते है इसलिए जब शाहरुख ने विजय को जवान ऑफ़र की तो वह इसे करने से इंकार नहीं कर सके । शाहरुख के अनुरोध पर विजय सेतुपति ने अपनी व्यस्तता के बावजूद जवान के लिए अपनी शेड्यूलिंग डायरी में फ़ेर बदल तक किया ।”

अगर इन खबरों को माना जाए तो जवान में विजय सेतुपति निगेटिव किरदार में नजर आएंगे । वह अगस्त के अंत तक चेन्नई में अपने शूटिंग शेड्यूल के लिए बाकी क्रू में शामिल हो जाएगा । हालांकि जवान के मेकर्स ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है । विजय सेतुपति के अलावा जवान में साउथ के मशहूर एक्टर योगी बाबू के होने की बात भी कही जा रही है ।

जवान को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है और यह गौरी खान द्वारा निर्मित हैं । जवान 2 जून 2023 को 5 भाषाओं में रिलीज होगी, जिससे यह शाहरुख की पहली पैन इंडिया फिल्म बन जाएगी । इस फिल्म के एलान के साथ, शाहरुख अगले साल तीन फिल्मों, डंकी, पठान और अब जवान के साथ दर्शकों और उनके प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं ।