करण जौहर एक बार फ़िर अपने लोकप्रिय चैट शो, कॉफी विद करण के सातवें सीजन के साथ लौट आए हैं । सातवें सीजन में अब तक प्रसारित हुए एपिसोड्स में अक्षय कुमार-सामंथा रुथ प्रभु, आलिया भट्ट- रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर-सारा अली खान और विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे शिरकत कर चुकी है । और अब कॉफ़ी विद करण के 5वें एपिसोड में लाल सिंह चड्ढा स्टार आमिर खान और करीना कपूर खान शामिल होंगे । इसी बीच सुनने में आ रहा है कि कैटरीना कैफ़ ने भी करण जौहर के शो में आने के लिए हामी भर दी है ।

Koffee With Karan 7: फ़ाइनली करण जौहर के चैट शो में आने के लिए इसलिए राजी हुईं कैटरीना कैफ़

करण जौहर के चैट शो में आएंगी कैटरीना कैफ़

फ़ाइनली कैटरीना कैफ़ करण जौहर के चैट शो में आने के लिए मान गई है । करण को लगता है कि उन्हें ना कहना नामुमकिन है । लेकिन कैटरीना के करीबी लोगों को लगता है कि वह शो में आने के लिए इसलिए तैयार हुई हैं क्योंकि नवंबर में उनकी हॉरर कॉमेडी फ़ोन भूत रिलीज होने वाली है ।

करीबी सूत्र ने बताया कि, “करण जौहर चाहते थे कि कैटरीना अपने पति विकी कौशल के साथ कॉफ़ी विद करण 7 में आए । लेकिन फ़िर करण, कैटरीना के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी बनाने पर राजी हुए । हालांकि, कैटरीना इस शर्त पर सहमत हुईं कि वह अपने फोन भूत के सह-कलाकारों ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी को करण के शो में लाएँ । करण राजी हो गए लेकिन फिल्म पर ज्यादा बातचीत नहीं की ।”

जाहिर तौर पर कैटरीना अपनी शादी को लेकर सवालों को टालती रहीं । लेकिन करण जिद कर रहे थे । एक सूत्र ने खुलासा किया, “करण को वास्तव में फोन भूत में कोई दिलचस्पी नहीं थी ।”