तेलुगु सुपरस्टार विजय देवरकोंडा फ़ाइनली करण जौहर की आगामी फ़िल्म लाइगर के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं । इस फ़िल्म में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे नजर आएंगी । विजय और अनन्या की लाइगर में विख्यात बॉक्सर माइक टायसन भी एक अहम रोल में नजर आएंगे । और अब मेकर्स ने फ़िल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है । करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बनी लाइगर 25 अगस्त, 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

विजय देवरकोंडा की पहली हिंदी फ़िल्म लाइगर 25 अगस्त, 2022 को होगी रिलीज, इस दिन आएगा फ़र्स्ट लुक

विजय देवरकोंडा की लाइगर

लाइगर की रिलीज डेट अनाउंस करने के साथ ही मेकर्स ने ये भी बताया कि वे फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक 31 दिसंबर को शेयर करेंगे । करण जौहर ने पोस्टर शेयर कर लिखा, 'इस न्यू ईयर पर आग लगा देंगे । एक्शन, थ्रिलर और पागलपन- यह एकदम शानदार होने वाला है । 31 दिसंबर को पहली झलक दिखाई जाएगी और अपने नए साल की इस धमाके साथ शुरुआत करें ।'

करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही लाइगर एक पैन इंडिया फ़िल्म है और इसे 5 भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा । विजय ने इस फ़िल्म के हिंदी वर्जन के लिए हिंदी में अपने डायलॉग्स खुद बोले हैं । इसके लिए विजय ने किसी डबिंग आर्टिस्ट की मदद नहीं ली है ।