अभिनेता विद्युत जामवाल ने अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फ़िल्म सनक का फ़र्स्ट लुक रिलीज कर दिया है । इस फ़िल्म में विद्युत जामवाल लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा के साथ नजर आएंगे । विद्युत जामवाल की इस एक्शन थ्रिलर फ़िल्म को कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित किया जाएगा और विपुल अमृतलाल शाह और जी स्टूडियोज द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । विपुल अमृतलाल शाह ने अपने प्रोडक्शन सनशाइन पिक्चर्स के साथ मिलकर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है ।

विद्युत जामवाल और रुक्मिणी मैत्रा की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म सनक का रहस्य से भरा टीज़र पोस्टर हुआ रिलीज

विद्युत जामवाल की नई एक्शन फ़िल्म सनक

विद्युत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सनक के पोस्टर को रिलीज किया है । इसके अलावा मेकर्स ने भी इसे शेयर किया है । निर्माताओं द्वारा जारी किया गया टीज़र पोस्टर दिलचस्प नज़र आ रहा है जिसमें एक आइसोलेटेड अस्पताल के बिस्तर के चारों ओर खून के धब्बे और एक बंदूक दिख रही है। निस्संदेह, इस रहस्यमय पोस्टर ने दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर दिया है । और अब, 26 जनवरी यानी कल एक बड़ी घोषणा का इंतजार है । टीज़र पोस्टर के बाद, फिल्म का मुख्य पोस्टर रिलीज़ किया जाएगा और ऐसे में, दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर है ।

वही, इस बार ज़ी स्टूडियोज़ के सहयोग से विपुल हमारे लिए एक भावनात्मक, एक्शन से भरपूर फिल्म सनक लेकर आए है । विपुल ने अतीत में कमांडो फ्रैंचाइज़ी, हॉलिडे, सिंह इज किंग जैसी फिल्में प्रस्तुत की हैं । ये फ़िल्में आज भी दर्शकों के ज़हन में ताज़ा हैं और उन्होंने हमेशा ऐसे कंटेंट का निर्माण किया है जिसे जनता द्वारा बेहद पसंद किया जाता है ।

विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन के सनशाइन पिक्चर्स के साथ ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, यह फ़िल्म कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित है । निर्णायक भूमिका में विद्युत जामवाल, रुक्मिणी मैत्रा, चंदन रॉय सान्याल और नेहा धूपिया सहित कई अन्य कलाकार नज़र आएंगे । हम निश्चित रूप से फ़िल्म से जुड़ी अधिक दिलचस्प घोषणा और जानकारी का इंतज़ार कर रहे हैं ।