सलमान खान अपनी आगामी फ़िल्म अंतिम-द फाइनल ट्रुथ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं । महेश मांजरेकर द्दारा निर्देशित अंतिम में सलमान खान के साथ आयुष शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे । अंतिम, जो एक गैंगस्टर ड्रामा है, का जी5 पर डिजीटल प्रीमियर होगा । राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के बाद सलमान खान की यह दूसरी फ़िल्म है जिसका डायरेक्टर डिजीटल प्रीमियर भी होगा ।

SCOOP: ये है सलमान खान और आयुष शर्मा की अंतिम-द फाइनल ट्रुथ का रिलीज प्लान,  डिजीटल प्रीमियर के साथ सिंगल स्कीन्स पर हो सकती है रिलीज

सलमान खान की अंतिम-द फाइनल ट्रुथ

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया, “सलमान को लगता है कि अंतिम, आयुष शर्मा के रिलॉन्च की तरह है । और महाराष्ट्र में सिनेमाहॉल अभी तक बंद होने के चलते इसका डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर डायरेक्ट रिलीज होना सही है जिससे यह अपने लक्षित दर्शकों तक पहुंच सके ।”

हालांकि जी5 ने इसके लिए एक खास प्लान तैयार किया है । इस बारें में सूत्र ने बताया, “जी की टीम अंतिम के हाईब्रिड रिलीज पर विचार कर रही है । यानि, अंतिम जी5 पर डिजीटल प्रीमियर होने के साथ पूरे भारत में सिंगल स्क्रीन थिएटर में भी रिलीज होगी । सलमान और ज़ी दोनों जानते हैं कि मल्टीप्लेक्स उनकी फिल्म को रिलीज़ करने के इस विचार से सहमत नहीं होंगे, और इसलिए वे सिंगल स्क्रीन के साथ ही दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए दृढ़ हैं ।

इसके पीछे मेकर्स का विचार यह है कि, वह दर्शकों को बिना घर से बाहर निकले फ़िल्म देखने का विकल्प देना चाह्ते हैं या जो दर्शक बड़ी स्क्रीन पर फ़िल्म का मजा लेना चाहते हैं वह सिंगल स्क्रीन में जाकर ये फ़िल्म देख सकते हैं । इस बारें में सूत्र ने बताया, “हालांकि, अभी तक यह साफ़ नहीं है कि अंतिम की रिलीज पे पर व्यू फ़ॉर्मेट पर होगी या डायरेक्ट प्रीमियर । अभी इस पर विचार किया जा रहा है । जल्द ही इस बारें में अनाउंसमेंट कर दिया जाएगा । ऐसे समय में किसी भी फ़िल्म का एक्सक्लूसिव थीएट्रिकल रिलीज की संभावना तो कम ही है जब तक की चींजे बहुत तेजी से नहीं बदल जाती ।”

अब क्योंकि अंतिम सलमान खान फ़िल्म्स और जी की एक्सक्लूसिव प्रोपर्टी है इसलिए वे अपने सभी विकल्प खुले रख रहे हैं और आने वाले दिनों में रिलीज प्लान में बदलाव भी कर सकते हैं ।