Vidya

कई सारे अवॉर्ड्स अपने नाम करने वाली विद्या बालन अभिनीत सुपरहिट फ़िल्म कहानी को मिली अपार सफ़लता के बाद अब इसका दूसरा पार्ट कहानी 2 भी आ रहा है और इसके लिए विद्या बालन पूरी तरह से तैयार हैं । जहां कहानी की पहली किश्त में विद्या अपने पति को कोलकाता की गलियों में ढूंढ रही थी,  वहीं इसके विपरीत अब इसका सीक्वल विदेश में फ़िल्माया जाएगा । फ़िल्म का ज्यादातर हिस्सा अमेरिका में फ़िल्माया जाएगा जिसके लिए विद्या बालन अमेरिका रवाना हो चुकी हैं ।

कहानी 2 की कहानी का अभी खुलासा नहीं किया गया है लेकिन हमने सुना है कि निर्देशक सुजॉय घोष कहानी 2 में विद्या बालन के किरदार को अमेरिका लेकर जाएंगे । कहानी की पहली किश्त में  विद्या बालन ने एक गर्भवती महिला का किरदार निभाया था, जो अपने पति की तलाश में कोलकाता आती है । हालांकि फ़िल्म के बारें में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन सुनने में आया है कि कहानी 2 में पहले से भी ज्यादा सस्पेंस और साजिशें देखने को मिलेंगी । इसके अलावा कहानी 2 के पश्चिम बंगाल के पर्वतीय स्थल कलिमपोंग में फ़िल्माई जाने वाले सीन की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है ।

कहानी 2 में जहां विद्या बालन लीड रोल में हैं वहीं दूसरी तरफ़ अर्जुन रामपाल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म इस साल 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।