फ़िल्म सरदार उधम सिंह एक महान स्वतंत्रता सेनानी की बहुप्रतीक्षित अनकही कहानी है । सरदार उधम सिंह के किरदार में विकी कौशल नज़र आएंगे । अमेजॉन प्राइम वीडियो ने एक जबरदस्त रोमांचक कहानी अमेजॉन ओरिजिनल मूवी विकी कौशल स्टारर, सरदार उधम का टीज़र लॉन्च कर दिया । शूजीत सरकार ने इस अमेजॉन ओरिजिनल मूवी का निर्देशन किया है जबकि रॉनी लाहिरी और शील कुमार इसके निर्माता हैं । फिल्म दशहरे के दौरान, 16 अक्टूबर, 2021 को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है ।

विकी कौशल की सरदार उधम सिंह 16 अक्टूबर को डायरेक्ट डायरेक्ट अमेजॉन प्राइम वीडियो पर पर होगी रिलीज, टीजर हुआ रिलीज

विकी कौशल की सरदार उधम सिंह

टीज़र की शुरुआत नायक द्वारा एक दस्तावेज़ पर गौर करने के साथ होती है। पासपोर्ट के ढेर पर फोकस शिफ्ट होता है, सभी में अलग-अलग नाम नज़र आते हैं- उदे सिंह, फ्रैंक ब्राजील, शेर सिंह... और फिर उधम सिंह'। आखिरी में सरदार उधम सिंह का किरदार निभानेवाले विक्की कौशल की तस्वीर को ज़ूम करते हुए, टीज़र वीडियो कई उपनामों वाले इस देशभक्त की रोचक और मनोरंजक कहानी के लिए टोन सेट करता है, जिसकी जिंदगी का एक ही मिशन है भारत के सबसे भीषण नरसंहार का बदला लेना।

महान भारतीय क्रांतिकारी, सरदार उधम सिंह की कहानी को तारीखवार बयां करते हुए, यह फिल्म ब्रिटिश साम्राज्य को हिला देनेवाली एक घटना (जलियांवाला बाग हत्याकांड, 1919) में अपने देशवासियों की मौत का प्रतिशोध लेने के लिए उनके असीम साहस को बयां करती है।

शूजीत सरकार ने फिल्म का निर्देशन किया है जबकि किनो वर्क्स के साथ मिलकर राइजिंग सन फिल्म्स ने इस अमेजॉन ओरिजिनल मूवी को प्रॉड्यूस किया है ।