महाराष्ट्र सरकार ने 22 अक्टूबर से राज्य में सिनेमाघरों को खोलने की मंजूरी दे दी है । सिनेमाघरों के खुलने से काफ़ी समय से अटकी पड़ी फ़िल्मों को रिलीज करने का समय आ गया है । इसलिए बिना समय गवाएं फ़िल्ममेकर्स एक के बाद एक अपनी फ़िल्मों की रिलीज डेट अनाउंस कर रहे हैं । जहां अब तक कई बड़ी फ़िल्मों की रिलीज डेट सामने आ चुकी है वहीं अभी दो बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों की रिलीज डेट का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । और ये दो फ़िल्में हैं शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म पठान और सलमान खान की एक्शन ड्रामा टाइगर 3, जिसमें सलमान के साथ कैटरीना कैफ़ भी नजर आएंगी ।

सलमान खान की टाइगर 3 और शाहरुख खान की पठान की रिलीज डेट पर अभी तक सस्पेंस बरकरार, 2022 के मध्य में हो सकती है रिलीज

शाहरुख खान और सलमान खान की फ़िल्मों को नहीं मिली रिलीज डेट

लगभग हर बड़ी फ़िल्म के लिए अगस्त 2022 तक की फ़ेस्टिव या महत्वपूर्ण डेट्स लॉक हो गई हैं लेकिन पठान और टाइगर 3 की रिलीज डेट अभी तक लॉक नहीं की गई है । ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि ये दोनों ही फ़िल्में 2022 में सेकेंड हाफ़ में रिलीज होंगी ।

दिलचस्प बात यह है कि 2022 की ज्यादातर फेस्टिव डेट्स लॉक हो चुकी हैं । ईद, दिवाली, गणतंत्र दिवस, स्वतंत्रता दिवस से लेकर क्रिसमस, गांधी जयंती.. सबसे डेट्स लॉक हैं । ऐसे में अब पठान और टाइगर 3 कौन सी तारीख चुनती है, यह देखना दिलचस्प होगा ।

सलमान इन दिनों कैटरीना कैफ़ के साथ टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं । हाल ही में सलमान विदेश में टाइगर 3 का 45 दिनों का शूटिंग शेड्यूल पूरा करके मुंबई लौट आए हैं । अब सलमान बिग बॉस 15 की शूटिंग शुरू करेंगे । मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही टाइगर 3 में शाहरुख भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे ।

वहीं शाहरुख की पठान की बात करें तो, यशराज प्रोडक्शन की पठान में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया नजर आएंगी । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान में शाहरुख और दीपिका खूफ़िया एजेंट के किरदार में दिखाई देंगे । इसके अलावा सलमान भी पठान में कैमियो करते हुए नजर आएंगे ।