रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, बहुप्रतीक्षित मेघना गुलज़ार निर्देशित "सैमबहादुर", जिसमें विकी कौशल मुख्य भूमिका में हैं, 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू और फातिमा सना शेख पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के रूप में हैं। निर्माताओं ने अगले साल रिलीज होने से ठीक एक साल पहले तारीख की घोषणा करते हुए आज फिल्म की पहली यूनिट को ड्रॉप कर दिया है, दर्शकों के बीच एक लंबे समय से प्रतीक्षित परियोजना के लिए उत्साह बढ़ा दिया ।

विकी कौशल स्टारर सैम बहादुर 1 दिसंबर 2023 को थिएटर में होगी रिलीज ; इंदिरा गांधी के रोल में फातिमा सना शेख

विकी कौशल स्टारर सैम बहादुर

वीडियो में सेना के अधिकारियों की एक बटालियन को सैम बहादुर के लिए रास्ता दिखाते हुए दिखाया गया है । यह फिल्म विकी की अलौकिक समानता और सैम के असल किरदार के साथ चर्चा का विषय रही है, जब से इसकी घोषणा की गई थी और अब, निर्माताओं ने इसकी रिलीज की तारीख को जारी कर दिया है, और इसके साथ ही यह और अधिक उत्साह पैदा करने के लिए तैयार है ।

सैम मानेकशॉ का सेना का करियर चार दशकों और पांच युद्धों तक फैला रहा । वह फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी थे और 1971 के भारत-पाक युद्ध में उनकी सैन्य जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ था ।

मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, विकी कौशल, सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख अभिनीत और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 01.12.2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी ।