20 साल पहले रिलीज हुई हेरा फ़ेरी का तीसरा पार्ट, यानि हेरा फेरी 3 शुरू होने से पहले ही काफ़ी सुर्खियां बटोर चुकी है । फ़िरोज नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनने वाली हेरा फेरी 3 में जहां अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन ने ले ली है वहीं अब मेकर्स को इसके लिए डायरेक्टर की भी तलाश है । प्रोड्यूसर चाहते थे कि इस फ़िल्म को भूल भूलैया 2 के डायरेक्टर अनीस बज्मी डायरेक्ट करें लेकिन पुराने पेमेंट इश्यू के चलते उन्होंने भी फ़िल्म को डायरेक्ट करने से इंकार कर दिया । और अब हेरा फ़ेरी 3 को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म के लिए मेकर्स ने सबसे पहले वरुण धवन को भी अप्रोच किया था ।

SCOOP: वरुण धवन ने अक्षय कुमार के कारण ठुकराई हेरा फेरी 3 ; डेविड धवन ने भी डायरेक्ट करने से किया इंकार

वरुण धवन ने हेरा फेरी 3 करने से किया इंकार

बता दें कि हेरा फेरी 3 के लिए आनंद पंडित ने प्रोड्यूसर फ़िरोज नाडियाडवाला के साथ हाथ मिलाया है । जब अक्षय कुमार ने हेरा फेरी 3 करने से इंकार कर दिया था उसके बाद मेकर्स ने सबसे पहले वरुण धवन को ये फ़िल्म ऑफ़र की । सूत्र ने बताया, “फिरोज और आनंद दोनों चाहते थे कि अक्षय द्वारा निभाए गए किरदार राजू को वरुण धवन निभाए । क्योंकि वरुण ने कॉमेडी फ़िल्मों में अपनी काबिलियत साबित की है । वरुण ही नहीं मेकर्स ने डेविड धवन को भी ये फ़िल्म ऑफ़र की कि वे रोहित धवन के साथ हेरा फ़ेरी 3 को डायरेक्ट करें ।"

सूत्र ने आगे बताया, “हालांकि ये ऑफ़र बहुत अच्छा था, लेकिन वरुण उस फ़्रैंचाइजी का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे जिसे अक्षय ने क्रिएट की हो । वरुण अक्षय कुमार की बहुत इज्जत करते हैं और वह हेरा फ़ेरी 3 करके अक्षय और फ़िरोज के बीच हुई अनबन का फ़ायदा नहीं उठाना चाहते । इसमें कोई शक नहीं कि हेरा फ़ेरी 3 निश्चितरूप से हिट फ़िल्म है । लेकिन वरुण ने अक्षय की सम्मान की खातिर इस फ़िल्म को ठुकराया । वरुण ही नहीं उनके पिता डेविड धवन भी ऐसा ही सोचते हैं ।”

बहुत विचार-विमर्श के बाद वरुण और डेविड ने अपना फ़ैसला फ़िरोज और आनंद पंदित तक पहुंचाया । 'यह एक पैकेज डील थी । फ़िरोज को अब निर्देशक की तलाश है ।