विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, कियारा आडवाणी की कॉमेडी थ्रिलर, गोविंदा नाम मेरा थिएटर की बजाए डायरेक्टर ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है । और इसका ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट भी हो गया है । लेकिन मेकर्स ने अभी तक रिलीज डेट रिवील नहीं की है लेकिन वो इसे हॉलीडे स्पेशल फ़िल्म बता रहे है । वहीं बॉलीवुड हंगामा को गोविंदा नाम मेरा के ट्रेलर लॉन्च से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट मिली है ।

डायरेक्टर ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हो रही विकी कौशल की कॉमेडी थ्रिलर गोविंदा नाम मेरा का ट्रेलर 20 नवंबर को होगा लॉंच

विकी कौशल की गोविंदा नाम मेरा का ट्रेलर

बॉलीवुड हंगामा ने सुना है कि, विकी स्टारर गोविंदा नाम मेरा का ट्रेलर 20 नवंबर को रिलीज होगा । ट्रेलर लॉन्च ईवेंट में विकी, भूमि पेडनेकर, कियारा आडवाणी और प्रोड्यूसर करण जौहर शामिल होंगे । धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और शशांक खेतान द्वारा लिखित तथा निर्देशित, यह कॉमेडी थ्रिलर एक अंडरडॉग और उसके परिवार के पागलपन की कहानी कहती है ।

प्रोड्यूसर करण जौहर ने कहा, “गोविंदा नाम मेरा की रिलीज के साथ, धर्मा प्रोडक्शंस ने डिज्नी+ हॉटस्टार के साथ अपनी पार्टनरशिप को और मजबूत किया है । हम विकी कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के दमदार परफॉर्मेंस से भरी इस हॉलीडे स्पेशल फिल्म को डिज्नी+ हॉटस्टार के दर्शकों के लिए एक्सक्लूसिव लाने के लिए उत्साहित हैं ।”

दिलचस्प बात ये है कि इससे पहले धर्मा प्रोडक्शंस की 5 फ़िल्में ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर डायरेक्ट रिलीज हुई है जिसमें शामिल हैं ड्राइव, गुंजन सक्सेना, शेरशाह और गहराईयां ।

निर्देशक शशांक खेतान ने फिल्म के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “कॉमेडी की इस नये जॉनर पर काम करना आकर्षक था और एक प्रतिभाशाली स्टार कास्ट के साथ ने इसे आसान बना दिया । गोविंदा नाम मेरा एक पूर्ण पारिवारिक मनोरंजन है जो दर्शकों को फिल्म के अंत तक अनुमान लगाता दिखेगा । गोविंदा नाम मेरा एक पूर्ण पारिवारिक मनोरंजन है जो दर्शकों को फिल्म के अंत तक सोचते रह जायेंगे ।”

अपूर्व मेहता ने कहा, हम धर्मा प्रोडक्शंस गोविंदा नाम मेरा के लिए वास्तव में उत्साहित हैं क्योंकि यह हमारी पहली कॉमेडी क्राइम थ्रिलर फिल्म है । एक उत्साही और प्रतिभाशाली निर्देशक शशांक खेतान, प्रतिभाशाली कास्ट और डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ हमारी लंबी साझेदारी के साथ- हम फिल्म की कल्पना त्योहारी मौसम की छुट्टियों में सभी के घरों में संपूर्ण मनोरंजन प्रदान करने के लिए फिल्म की योजना कर रहे हैं ।

हालांकि मेकर्स ने अभी तक रिलीज डेट से पर्दा नहीं हटाया है ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि ट्रेलर लॉन्च के दौरान मेकर्स रिलीज डेट भी अनाउंस कर देंगे ।