साल 2018 में आई श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी ड्रामा स्त्री एक सरप्राइज की तरह सामने आई और और लोगों ने फ़िल्म को काफ़ी पसंद किया । फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर भी 100 करोड़ रु का आंकड़ा पार किया और लाइफ़टाइम कुल 129.90 करोड़ रु की कमाई की । फ़िल्म को मिली इतनी सफ़लता के बाद मेकर्स ने इसके सीक्वल को अनाउंस किया । इसी बीच स्त्री के डायरेक्टर अमर कौशिक वरुण धवन और कृति सेनन के साथ एक और हॉरर-कॉमेडी युनिवर्स को आगे बढ़ाते हुए लेकर आए भेड़िया । भेड़िया में श्रद्धा कपूर ने 'ठुमकेश्वरी' गीत में एक छोटा सा कैमियो किया । और अब बॉलीवुड हंगामा को स्त्री को लेकर लेटेस्ट अपडेट मिला है कि, जैसे स्त्री में श्रद्धा कपूर कैमियो करते हुए नजर आईं थी वैसे ही स्त्री 2 में भेडिया स्टार वरुण धवन भी एक छोटे मगर अहम रोल में नजर आने वाले हैं ।

श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी ड्रामा स्त्री 2 में भेड़िया स्टार वरुण धवन निभाएंगे छोटा मगर इंपोर्टेंट रोल ; फ़िल्म की कहानी को देंगे ट्विस्ट

श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 में वरुण धवन का कैमियो

सुनने में आ रहा है कि, स्त्री 2 में वरुण धवन कैमियो करते हुए आएंगे लेकिन उनका कैमियो काफ़ी अहम होगा । फ़िल्म से जुड़े करीबी सुत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “भेडिया में, स्त्री के किरदार बहुत अंत में एंट्री करते हैं और फ़िल्म की कहानी के स्ट्रगल में उनका कोई लेना देना नहीं होता है । लेकिन स्त्री के सीक्वल में वरुण धवन की अहम भूमिका होगी । यह एक विशेष उपस्थिति होगी लेकिन यह कुछ ऐसी होगी जो स्त्री 2 में मस्ती और पागलपन को बढ़ाएगी ।”

भेड़िया के मिड-क्रेडिट सीन से पता चलता है कि अभिषेक बनर्जी का किरदार जनार्दन कोई और नहीं बल्कि स्त्री का जाना है । स्त्री और भेड़िया दोनों का निर्देशन अमर कौशिक ने किया था और प्रतिभाशाली निर्देशक स्त्री 2 का भी निर्देशन कर रहे हैं > हालिया रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म इस साल जुलाई में शुरू होने की उम्मीद है ।