बीते शुक्रवार यानि 17 मार्च को बॉक्स ऑफ़िस पर दो बॉलीवुड फ़िल्में रिलीज़ हुईं कपिल शर्मा की ज्विगाटो और रानी मुखर्जी की मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे । हालांकि दोनों फ़िल्मों को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली लेकिन फिर भी ये दोनों ही फ़िल्में अपने लिए दर्शक जुटाने में नाकाम साबित हुई । लेकिन वहीं 12 दिन पहले रिलीज़ हुई लव रंजन के डायरेक्‍शन में बनी रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की तू झूठी मैं मक्‍कार धीरे धीरे ही सही 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब हो पाई ।

Box Office: रानी मुखर्जी की मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे ने अब तक कमाए कुल 6.42 करोड़ रु ; कपिल शर्मा की ज्विगाटो बॉक्स ऑफ़िस पर सुस्त हुई ; रणबीर कपूर की  तू झूठी मैं मक्‍कार ने किया 100 करोड़ रु का आंकड़ा पार

बॉक्स ऑफ़िस रिपोर्ट 

रानी मुखर्जी की मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन 1.27 करोड़, शनिवार को 2.26 करोड़ रु और तीसरे दिन यानि रविवार को 2.89 करोड़ रु की कमाई की । इस तरह फ़िल्म अब तक कुल 6.42 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । 

वहीं कपिल शर्मा की ज्विगाटो की बात करें तो फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सुस्त साबित हुई । बॉक्स ऑफ़िस पर 43 लाख रु से अपनी ओपनिंग करने वाली ज्विगाटो ने दूसरे दिन यानि शनिवार को 62 लाख, रविवार को 79 लाख रु कमाए । इस तरह फ़िल्म अब तक कुल 1.84 करोड़ रु का कलेक्शन ही कर पाई है । यह दुख की बात है की, नंदिता दास के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म दर्शकों को रिझा नहीं पा रही है । स्‍टैंडअप कॉमेडियन से एक्‍टर बने कपिल शर्मा की यह तीसरी फिल्‍म है । 

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की तू झूठी मैं मक्‍कार बॉक्स ऑफ़िस पर अब तक कुल

109.14 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । 

ये कहना ग़लत नहीं होगा की, बॉक्‍स ऑफिस पर शाहरुख खान की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म पठान ने जो धमाल मचाया, उसके बाद कोई भी फिल्‍म उस जैसा माहौल नहीं बना पाई है । पठान के बाद अब तक कोई फ़िल्म सुपरहिट बनकर सामने नहीं आई ।