दर्शक बेसब्री से वरुण धवन की आगामी फ़िल्म अक्टूबर के ट्रेलर का इंतजार कर रहे है । इसी बीच मेकर्स ने फ़िल्म का पहला पोस्टर रिलीज लर फ़िल्म के लिए बेकरारी को और ज्यादा बढ़ा दिया है । इस फ़िल्म में वरुण धवन एकदम अलग किरदार में नजर आएंगे जिसे देखकर उनके फ़ैंस हैरान रह जाएंगे । वरुण धवन के साथ इस फ़िल्म में एक नई अभिनेत्री बनिता संधू अपना डेब्यू करेंगी ।

स्पेशल तरीके से वरुण धवन करवाएंगे अपने अक्टूबर वर्ल्ड की सैर

कल ट्रेलर लॉन्च के साथ, वरुण प्रशंसकों और मीडिया के लिए वास्तव में कुछ खास कर रहे हैं जो ट्रेलर के ग्रैंड लॉंच का हिस्सा होगा । ट्रेलर लॉन्च करने से पहले, अभिनेता थिएटर की बड़ी स्क्रीन पर लाइव ट्रेवल करते हुए देखे जा सकेंगे । इस पूरी यात्रा के दौरान, अभिनेता अक्टूबर के बारें में और उनके लिए यह फ़िल्म क्या मायने रखती है, इस बारें में बात करते हुए नजर आएंगे ।

बढ़ी हुई दाढ़ी में वरुण धवन अभिनेत्री बनिता संधू को देखते हुए

हाल ही में अक्टूबर की पहली झलक देखने को मिली । बढ़ी हुई दाढ़ी में वरुण धवन चुपचाप प्यार से फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस बनिता संधू की ओर देख रहे हैं । इस पोस्टर को वरुण ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है । इस शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'कभी-कभी कुछ कहने का सबसे अच्छा तरीका होता है कि उसके बारे में कुछ न कहा जाए लेकिन मैं खुद को रोक नहीं पा रहा हूं ।'

अक्टूबर टीम वरुण के फ़ेसबुक अकाउंट से लोगों से लाइव बातचीत करेंगे, जहां वह दर्शकों से अपनी फ़िल्म के ट्रेलर के बारें में राय मांगेगे और फ़िर शाम को फ़िल्म की टीम अपनी फ़िल्म के बारें में बात करने के लिए मुंबई के गर्ल्स कॉलेज (सोफ़िया कॉलेज) जाएंगे ।

यह भी देखें : यहां देखें, वरुण धवन की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म 'अक्टूबर' का पहला टीजर

रॉनी लहिरी और शैल कुमार द्वारा निर्मित फ़िल्म, अक्टूबर में वरुण धवन और बनित संधू मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । शुजीत सरकार द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 13 अप्रैल, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।