वरुण धवन जल्द ही कलंक फ़िल्म में अपने इंटेस लुक से दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है । ऐसे में वरुण धवन ने एक बार फ़िर एक अच्छे अभिनेता के साथ-साथ एक अच्छे ह्यूमन बीइंग होने का फ़र्ज निभाया है । दरअसल, हाल ही में राजस्थान पुलिस ने करण जौहर की फ़िल्म कलंक का इस्तेमाल ड्रग्स के खिलाफ़ चेतावनी के रूप में किया । राजस्थान पुलिस ने आलिया भट्ट के कलंक लुक का इस्तेमाल करते हुए एक ट्वीट किया है । जिस पर वरुण धवन ने अपना सपोर्ट दिखाया है ।

कलंक स्टाइल में वरुण धवन ने राजस्थान पुलिस को ड्रग्स रोकने की मुहिम में किया सपोर्ट

वरुण धवन ने किया राजस्थान पुलिस को सपोर्ट

राजस्थान पुलिस ने कलंक में से आलिया का एक लुक का फ़ोटो इस्तेमाल करते हुए ट्वीट किया- 'ड्रग्स खरीदने के लिए पैसे चोरी करते हो, अगर हां तो यह एक चोरी का कलंक है, जो आपको ड्रग एडिक्ट बना देगा और आपकी खुशियां खत्म कर देगा । ड्रग्स का इस्तेमाल करना बंद कर दे वरना ये आपको इस्तेमाल करना शुरू कर देगा ।'

बता दें कि आलिया की इस तस्वीर में टैगलाइन है-हमसे ज्यादा बर्बाद कोई नहीं इस दुनिया में' । गौरतलब है कि राजस्थान पुलिस ने इस ट्वीट में ड्रग्स के खिलाफ़ चेतावनी देते हुए कलंक फ़िल्म का सही इस्तेमाल किया है । और लगता है यही तरीका वरुण को भा गया और इसलिए उन्होंने राजस्थान पुलिस के इस ट्वीट को रिट्वीट किया । वरुण ने राजस्थान पुलिस के इस ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा, 'ड्रग्स का करें इंकार' “Stealing money for buying #Drugs? If yes, then the #Kalank of theft & being a drug addict is going to end your happiness.

यह भी पढ़ें : इसलिए करण जौहर ने बदल दी अपनी महत्वाकांक्षी पीरियड ड्रामा कलंक की रिलीज डेट

वरुण,आलिया,आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के अभिनय से सजी कलंक एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है । फ़िल्म के टीजर और गानों ने पहले ही दर्शकों का दिल जीत लिया है और अब हर इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है । इस फ़िल्म में कृति सैनॉन और कियारा आडवाणी का कैमियो है । यह फ़िल्म 17, अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।