बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों हिमाचल प्रदेश में अपनी आगामी फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर रहे हैं । इस दौरान उनकी पत्नी नताशा दलाल भी उनके साथ हैं । इन सबके बीच, वरुण धवन और नताशा ने अरुणाचल प्रदेश के तिरप जिले के अग्नि पीड़ितों को सहायता राशि के तौर पर 1 लाख रुपये ड़ोनेट किए ।

वरुण धवन और नताशा दलाल ने अरुणाचल प्रदेश के अग्नि पीड़ितों को 1 लाख रु डोनेट किए

वरुण धवन और नताशा दलाल ने डोनेट किए 1 लाख रु

वरुण और नताशा ने इस सहायता राशि को लोअर सुबानसिरी के उप-आयुक्त सोमचा लोवांग को सौंपा ।  तिरप जिले में आग त्रासदी के पीड़ितों को राहत चेक सौंपते हुए वरुण और नताशा की ट्रेडिशनल आउटफिट में पोज़ देते हुए तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं । तस्वीर में देखा जा सकता है कि वरुण और नताशा ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं ।

गौरतलब है कि पिछले महीने अरुणाचल प्रदेश स्थित तिराप जिले में भीषण आग लगने से भारी नुकसान हुआ था और कुछ जानें भी गई थीं । यहां आग की चपेट में आने से पांच साल की एक बच्ची समेत दो व्यक्तियों की जलकर मौत हो गई । वहीं 143 झुग्गियां जलकर खाक हो गईं । ऐसे में वरुण और नताशा दलाल ने गांव के लोगों को आर्थिक मदद देने का फैसला किया ।

भेड़िया की बात करें तो, वरुण की यह फ़िल्म एक हॉरर फिल्म है जिसका निर्माण दिनेश विजान कर रहे हैं और अमर कौशिक इसे डायरेक्ट कर रहे हैं ।